Lead NewsNationalNEWSUttar-Pradesh

ट्विटर पर दर्ज़ हुआ मुकदमा, आखिर किस बात से खफ़ा है योगी सरकार?

New Delhi : गाजियाबाद के एक बुजुर्ग को बंधक बनाकर मारपीट करने व दाढ़ी काटने के मामले के राजनीतिक और सांप्रदायिक रंग लेने के बाद पुलिस ने ट्विटर पर भी मुकदमा दर्ज किया है. ट्विटर पर धर्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है. ट्विटर के साथ ही उन लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है, जिन्होंने घटना से जुड़ी वीडियो को ट्वीट किया था, आरोपियों में पत्रकार राणा अयूब, स्थानीय सपा नेता उम्मेद पहलवान इदरीसी व जुबैर शामिल हैं. पुलिस अन्य आरोपियों को भी ट्रेस कर रही है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. आरोप है कि बिना सत्यता जाने घटना का वीडियो ट्विटर पर चला दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःNews Wing Impact: रॉयल्टी घोटाले में एक आपूर्तिकर्ता ने जमा किया रॉयल्टी, कई को नोटिस

गौरतलब है कि 15 जून को एक समुदाय विशेष के बुजुर्ग को बंधक बना कर धार्मिक नारे लगाने, मारपीट कर दाढ़ी काटने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में पुलिस पहले ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है. तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है.

इसे भी पढ़ेंःयौन शोषण के मामले में खुद फंस रहे हैं आरपीएफ के अधिकारी मो.शाकिब

advt

सोमवार को घटना की वीडियो वायरल हुआ तो मंगलवार को पीड़ित की एक और वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर गई. इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने पीड़ित से धर्म विशेष के नारे लगवाए. इसे माहौल बिगाड़ने की साजिश मानते हुए पुलिस ने वीडियो वायरल करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू किया .

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: