Lead NewsOFFBEAT

कार 15 लाख की और नीयत खोटी… जानिये कैसे…

Ranchi : राजधानी रांची के अरगोड़ा इलाके से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक रेस्टोरेंट का मात्र 220 रुपये का बिल बिना दिये एक 15 लाख की कार में बैठ कर आया व्यक्ति फरार हो गया. रांची के अरगोड़ा चौक से कुछ ही दूरी पर स्थित माही रेस्टोरेंट्स में एक व्यक्ति 15 लाख की चमचमाती कार में सवार होकर पहुंचता है और खाने के कुछ आइटम के ऑर्डर करता है.

इसे भी पढ़ें : देश के 22 किसान और मजदूर संगठनों के आह्वान पर किसान आंदोलन के समर्थन में उतरा सीआईटीयू

advt

20 मिनट के बाद रेस्टोरेंट्स का वेटर पार्सल लेकर कार चालक के पास पहुंचता है. पार्सल देकर उसे 220 रुपये के बिल की मांग करता है. इसी बीच कार चालक वेटर को बिल देने से मना करता है. वह वेटर से कहताहै कि पार्सल में बाकी चीजें जैसे सॉस, चम्मच भी डाले. वेटर बिल बुक को कार के छत पर ही रख कर वापस रेस्टोरेंट की तरफ चला जाता है. तभी कार चालक मौका देखते ही कार लेकर फरार हो जाता है. कार चालक ने न तो बिल भुगतान किया, साथ ही बिल बुक लेकर भी फरार हो गया.

मामला मात्र 220 रुपये लेकर भागने का है, लेकिन जिस तरह से एक अमीर शख्स जो 15 लाख की कार में आता है और जान बूझ कर मात्र 220 रुपये न देकर भाग जाता है. यही वजह है कि रेस्टोरेंट के मालिक ने सीसीटीवी फुटेज वायरल कर दिया है ताकि यह मामला सब तक पहुंचे और लोगों को यह मालूम चले की एक अमीर शख्स भी ऐसी हरकत कर सकता है.

इसे भी पढ़ें : ||JHARKHAND|| मई में कोरोना ने शहर से ज्यादा गांवों में मचाया तांडव

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: