JamtaraJharkhand

सांड ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर मारा, मौत, विधायक ने की परिजनों की मदद

Jamtara : जामताड़ा सदर प्रखंड के सोनबाद गांव में एक सांड ने एक महिला को दौड़ा-दौड़ाकर बुरी तरह से मारा. इससे महिला की मौत हो गयी. मृतका का नाम बिल्लू दत्ता था.

इधर, घटना की खबर विधायक डॉ इरफान अंसारी को मिली, तो वह गांव पहुंचे और मृतका के परिवारवालों से मिले. परिवार की स्थिति देख विधायक भावुक हो गये और घटनास्थल पर एसडीओ, बीडीओ, सीओ को बुलाकर सरकारी मापदंड के तहत उचित लाभ देने का आदेश दिया. विधायक ने वन विभाग को भी फोन कर सांड को पकड़ने का आदेश दिया. आखिरकर विभाग ने सांड को पकड़ा, तब जाकर गांववालों ने चैन की सांस ली.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा : जलाशय के पास मिला शव, पत्नी ने हत्या की जतायी आशंका

विधायक ने मृतका के अंतिम संस्कार के लिए परिवारवालों को बंगाल के गंगा त्रिवेणी भेजने के लिए बस का इंतजाम किया व सारा खर्च उठाकर बस को रवाना किया. विधायक ने कहा कि वह सिर्फ इंसानियत की राजनीति करते हैं. वह अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा में 24 घंटे लगे रहते हैं. कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य क्षेत्र का विकास व जरूरतमंद लोगों की सहायता करना है. मौके पर गोपाल मेहरा,  चुन्नू दत्ता,  अभय पांडे, बापी मंडल सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- टमाटर तोड़ने को लेकर पड़ोस के गांव में रहनेवाले युवक से एक माह पहले हुआ था विवाद, घर पहुंच कर हत्या करने की दी थी धमकी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: