Lead NewsOFFBEATTEENAGERSTRENDING

सिंदूरदान के समय बेहोश हुई दुल्हन, वरमाला-सेहरा फेंक कर भागा दूल्हा, देखें वायरल VIDEO

Ranchi : शादी के माहौल में कई बार अचानक कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसका किसी को भरोसा नहीं होता. इंटरनेट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो जरूर वायरल होता रहता है. उन्हीं में से एक वीडियो ऐसा भी आया जो हर किसी को चौंका रहा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि शादी के मंडप में दुल्हन बैठी है. दूल्हा सिंदूर भरने की रस्म के लिए खड़ा होता है, लेकिन कुछ ऐसा हो जाता कि दूल्हा डरकर वहां से भाग खड़ा होता है.

इसे भी पढ़ें :दिल्ली में लालू प्रसाद से मिले जगदानंद सिंह, इस्तीफे की चर्चाओं के बीच दो घंटे हुई बातचीत

दुल्हन को गिरता हुआ देखते ही भाग गया दूल्हा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान मंडप में दुल्हन बैठी रहती है और तभी सिंदूर भरने की रस्म शुरू होती है. दुल्हन के साथ घर के कई लोग मौजूद होते हैं. सिंदूर लगाने के लिए जैसे ही दूल्हा खड़ा होता है तो दुल्हन को कोई दिक्कत हो जाती है और वह जमीन पर गिर जाती है. यह देखकर दूल्हा बहुत हैरान हो जाता है और डरकर भागने लग जाता है.

advt

इसे भी पढ़ें :JUT : बगैर नियुक्ति नियमावली में संसोधन, 63 तकनीकी संस्थाओं का काम चल रहा जैसे तैसे

बेहोश होकर गिरी दुल्हन तो हुआ ये हाल

 

adv

दुल्हन की हालत देखने के बाद दूल्हा जैसे बौखला सा जाता है और गले में पहनी हुए माला को तुरंत उतारकर फेंक देता है. इतना ही नहीं, वह शादी के मंडप से भाग खड़ा होता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को निरंजन महापात्रा ने शेयर किया है. करीब 13 ,403 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

इसे भी पढ़ें :शर्मनाक : महिला से गुत्थमगुत्था होने पर उसके सीने पर बैठ गया दारोगा, वायरल हुआ VIDEO

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: