Crime NewsGarhwaJharkhand

खेत में छुपाकर रखा गया था बम, चारा समझकर खाने लगा बछड़ा, विस्फोट से उड़ा जबड़ा

  • जिंदा बच गया है बछड़ा

Garhwa : जिले के रंका प्रखंड में एक बछड़े का जबड़ा बम विस्फोट से उड़ गया. हालांकि, बछड़ा अभी जिंदा है. बछड़े ने बम को अपने मुंह में ले लिया था. जैसे ही उसने उसे चबाना शुरू किया, बम विस्फोट कर गया. यह घटना रंका प्रखंड स्थित तुकुमबार गांव में मंगलवार को उस वक्त हुई, जब गांव में कुल्थी के खेत में छुपाकर रखे गये बम को बछड़ा चारा समझ बैठा और उसे अपने मुंह में लेकर चबाने लगा.

बताया जा रहा है कि तुकुमबार गांव में कुल्थी के खेत में गांव के ही आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों ने बम छुपाकर रखा था. उसका इस्तेमाल वे किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए करनेवाले थे. मंगलवार को गांव के वशिष्ठ विश्वकर्मा का बछड़ा चारा की टोह में वहां पहुंच गया और बम को चारा समझ कर मुंह में ले लिया.

advt

इसे भी पढ़ें-रेलवे ट्रैक पर मिलीं दो लाशें, हत्या कर हादसे की शक्ल देने के प्रयास का शक

गांव के ही दो युवकों पर खेत में बम रखने का आरोप

कुछ ही समय में बम के फटने की तेज आवाज हुई. धमाके की आवाज सुन गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. वहां का नजारा देख लोग हतप्रद थे. बछड़े का जबड़ा पूरी तरह उड़ गया था. इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है. इसी बीच गांव के एक युवक ने आरोप लगाया कि गांव के ही बलदेव कोरवा और चनर कोरवा ने मिलकर कुल्थी के खेत में बम का गोला रखा था. इस बम का इस्तेमाल वे कहां करनेवाले थे, यह उसे नहीं मालूम है, लेकिन उसने उन्हें बम को रखते हुए देखा था.

इसे भी पढ़ें-Update : धनबाद में IPS के घर में हुई डकैती, CCTV कैमरे का DVR भी ले उड़े डकैत

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: