BokaroJharkhandLead News

गड्ढे से बरामद हुआ युवती का शव, मोतियों की एक माला, लाठी और चप्पल भी मिली

Ranchi : बोकारो के चास थाना क्षेत्र से एक युवती का शव गड्ढे से बरामद किया गया है. युवती की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इधर आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवती की कहीं और हत्या कर बदमाशों ने उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए जमीन में दफन कर दिया था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- लातेहार : मनरेगा का कुआं धंसने से जख्मी लाभुक मजदूर ने भी तोड़ा दम, अब तक दो की मौत

ram janam hospital
Catalyst IAS

इस खबर के फैलने के साथ ही झारखंड के बोकारो जिले में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही बोकारो के एसपी सहित तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये. बोकारो एसपी चंदन झा ने बताया कि जमीन में दफन किया गया एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

आस-पास के ग्रामीणों से शव के शिनाख्त की कोशिश की गयी, लेकिन सफलता नहीं मिली है. चंदन झा ने बताया कि महिला की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है और थाना में जो युवती के लापता होने का मामला दर्ज है उसकी भी पड़ताल की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी अनामिका गौतम से जुड़ी एलोकेसी धाम की जमीन मामले में हाइकोर्ट ने सरकार से जवाब मांगा

बोकारो पुलिस को उस समय जानकारी मिली जब स्थानीय महिलाएं घटनास्थल की ओर अपने काम से गयी थीं. उन महिलाओं ने देखा कि एक गड्ढे में पैर दिख रहा है. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना पर बोकारो के तमाम पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये. घटनास्थल से कुछ दूरी पर मोतियों की एक माला, लाठी और चप्पल बरामद की गयी है.

आशंका जतायी जा रही है कि मौके पर पहले से गड्‌ढा होने की वजह से बदमाशों को शव दफनाने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी होगी. माना जा रहा है कि शव दो दिन पुराना है.

इसे भी पढ़ें- नये भवन का हैंडओवर नहीं ले रहा है रामगढ़ नगर परिषद

Related Articles

Back to top button