Crime NewsJharkhandRanchi

जोहार झारखंड रेस्टोरेंट में वेटर का शव मिला

Ranchi : बीआइटी मेसरा ओपी क्षेत्र स्थित जोहार झारखंड रेस्टोरेंट के वेटर का शव उसी परिसर में मिला है. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. मृतक का नाम बिरेंद्र यादव है और रेस्टोरेंट में ही रहता था. बिरेंद्र मूल रूप से हजारीबाग का रहनेवाला था. जानकारी के अनुसार बिरेंद्र रोज मॉर्निंग वॉक करता था.

मंगलवार की सुबह भी वह पांच बजे अपने कमरे से बाहर निकला और रेस्टोरेंट परिसर में ही मॉर्निंग वॉक करने लगा. सुबह करीब छह बजे जब दूसरे वेटर अपने कमरे निकले तो देखा कि बिरेंद्र रेस्टोरेंट परिसर में गिरा पड़ा है.

इसके बाद उसने रेस्टोरेंट के मालिक और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मेसरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ओपी प्रभारी का कहना है कि मामला संदेहस्पद है. इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की मौत के कारण का पता चल पायेगा. पुलिस मामले में यूडी केस दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें :ईमानदारी की मिसालः भारतीय मूल के परिवार ने लौटाया लॉटरी का टिकट, महिला को मिले 10 लाख डॉलर

कर्ज में डूबा हुआ था बिरेंद्र

पुलिस के अनुसार 50 वर्षीय बिरेंद्र काफी अरसे से जोहार रेस्टोरेंट में ही वेटर का काम कर रहा था. रेस्टोरेंट में ही एक अन्य वेटर के साथ रहता था. इसी दौरान उसने हजारीबाग में एक जमीन लेकर घर बनाया था.

मकान बनाने के लिए उसने काफी कर्ज ले रखा था. कर्ज देनेवालों का उसे लगातार फोन आ रहा था. इसको लेकर वह काफी तनाव में रह रहा था. पुलिस आशंका जता रही है कि तनाव की वजह से ही उसकी जान गयी है.

पुलिस की टीम ने रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे. फुटेज में बिरेंद्र मॉर्निंग वॉक करते हुए दिखाई दे रहा था. पुलिस का कहना है कि फुटेज में जिस जगह पर बिरेंद्र मॉर्निंग वॉक कर रहा था, वहां पर कोई और नहीं दिखा. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. इधर, पुलिस ने बिरेंद्र के शव का रिम्स में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

इसे भी पढ़ें :एम्स के फोरेंसिक प्रमुख ने कहा- मौत के 12-24 घंटे बाद कोरोना वायरस नाक व मुंह की गुहाओं में सक्रिय नहीं रहता

Related Articles

Back to top button