न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रविवार को अरुण जेटली का पार्थिव शरीर भाजपा मुख्यालय में रखा जायेगा, दोपहर दो बजे के बाद अंतिम संस्कार  

इसी महीने सुषमा स्वराज के रूप में एक वरिष्ठ देश एक दिग्गज नेता को पहले खो दिया है, अब जेटली के निधन से भी भाजपा को बड़ा झटका लगा है.

81

NewDelhi :  रविवार, 25 अगस्त को पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और सीनियर भाजपा  नेता अरुण जेटली  के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए भाजपा मुख्यालय में रखा जायेगा.  दोपहर दो बजे के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. बता दें कि अरुण जेटली का शनिवार दोपहर एम्स में निधन हो गया. वे नौ अगस्त से एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे. एम्स की प्रेस रिलीज के अनुसार जेटली ने एम्स में 24 अगस्त , दोपहर 12 बजकर 7 मिनट पर 67 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली.  जेटली एम्स के कार्डियो-न्यूरो सेंटर में भर्ती थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है, वे विदेश दौरे पर हैं.  उन्होंने ट्विवटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि उन्होंने जेटली की पत्नी संगीता जेटली और बेटे रोहन जेटली से बातचीत कर संवेदना व्यक्त की है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता जेटली ने पीएम मोदी निधन की खबर सुनकर अपना दौरा छोटा नहीं करने की अपील की है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

अमित शाह हैदराबाद दौरे से वापस लौटे

Related Posts

#Indian_Airforce में शामिल होंगे 83 तेजस फाइटर जेट, HAL के साथ 39,000 करोड़ की डील पर मुहर

HAL ने 56,500 करोड़ रुपए की डील को घटाकर 39,000 करोड़ रुपए कर दिया है. एक साल लंबी बातचीत के बाद इस डील में 17,000 करोड़ रुपए की कमी की गयी है.

जेटली के निधन की खबर सुनते ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद दौरे से वापस लौट रहे हैं.  लंबे अरसे से देशभर से विभिन्न दलों के नेता उनसे मिलने आ रहे थे.  बता दें कि इसी महीने सुषमा स्वराज के रूप में एक वरिष्ठ देश एक दिग्गज नेता को पहले खो दिया है, अब जेटली के निधन से भी भाजपा को बड़ा झटका लगा है.

 पक्ष- विपक्ष के नेताओं ने शोक व्यक्त किया

भाजपा के इस कद्दावर नेता के निधन से सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तथा कानून की दुनिया में जेटली के करीबी उनके निधन से बेहद दुखी हैं.  तीन देशों का आधिकारिक दौरा कर रहे पीएम नरेंद्र मोदी ने जेटली के परिवार से फोन पर बातकर संवेदना जाहिर की.  उधर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण,  यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और विभिन्न पार्टियों व राजनीतिक हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी ने जेटली के निधन पर दुख जताया, परिजनों से की बात, कहा, अनमोल दोस्त खो दिया

Sport House

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like