JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : मेला देखकर लौट रहे दो युवकों का नदी से शव बरामद, क्षेत्र में फैली सनसनी

Bhragoda : बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के मधुआबेड़ा गांव के रहनेवाले दो युवकों का शव स्वर्णरेखा नदी से बरामद किया गया है. इस घटना से देखते ही देखते पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिनका शव बरामद किया गया है उनमें 24 वर्षीय सिंटू धावड़िया और 38 वर्षीय शिव शंकर फतकार शामिल है. वे दोनों बीते 20 फरवरी की रात गुड़ाबांदा थाना क्षेत्र के पुनसिया में मेला देखने गए थे. वहां से घर लौटते समय रास्ता भटक गए और फिर नदी पार करने के दौरान गहरे पानी में चले गए. फिलहाल घटना को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

डूबने से पहले चचेरे भाई को किया था फोन
सिंटू धावड़िया के चचेरे भाई प्रकाश धावड़िया ने बताया कि दोनों नदी पार करके ही पुनसिया गांव गए थे. वहां से लौटने के समय रात की करीब 8 बजकर 56 मिनट में उन्हें फोन कर बताया था कि दोनों दोनों नदी के इस पार खड़े हैं. उन्हें नदी का रास्ता पता नहीं चल रहा है. उन्होंने प्रकाश को आकर नदी के पार ले चलने की बात कही थी. इस पर प्रकाश एक दोस्त के साथ उन दोनों को लाने नदी के पास पहुंचा. वहां टॉर्च जलाकर नदी के उस छोर पर देखा भी, लेकिन कोई नहीं दिखा. उसके बाद दोनों का नाम पुकारते हुए वह काफी चिल्लाया भी. फिर भी दूसरी ओर से किसी तरह की आवाज नहीं आने पर दोनों वहां से घर लौट आए.

घर पहुंचकर सिंटू के पिता को दी जानकारी
घर पहुंचकर प्रकाश ने सिंटू के पिता को पूरे मामले की जानकारी दी. उसके बाद वे भी दोनों की खोज करने नदी घाट पहुंचे, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला. उसके बाद गुड़ाबांधा थाना जाकर दोनों के गुमशुदगी की लिखित शिकायत की गई.

ram janam hospital
Catalyst IAS

मछली पकड़ने गये लोगों ने देखा दोनों का शव
बुधवार की सुबह दोनों के शव की तब बरामदगी हुई जब मछली पकड़ने नदी पहुंचे ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी. उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. उसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. मुखिया प्रतिनिधि राम सिंह ने बहरागोड़ा थाना प्रभारी को सूचना दी. उसके बाद मौके पर घाटशिला डीएसपी कुलदीप टोप्पो, मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद, बहरागोड़ा के इंस्पेक्टर आर मुर्मू और बहरागोड़ा के थाना प्रभारी कुमार सौरभ पहुंचे. उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर: टिनप्लेट वर्कर्स यूनियन का कार्यकाल खत्म होने जा रहा तो कर्मचारियों के हित का ख्याल आया, ये हुई चर्चा

Related Articles

Back to top button