BiharMain Slider

CM नीतीश के उद्घाटन के ठीक पहले ही टूट गयी बंगरा घाट महासेतु की अप्रोच सड़क,उठ रहे सवाल  

Chapra : बिहार में एक बार फिर से पुल की अप्रोच सड़क टूट गयी है. छपरा के बंगरा घाट के महासेतु की अप्रोच सड़क सीएम नीतीश कुमार के उद्घाटन से पहले ही टूट गयी. 509 करोड़ रूपये की लागत से बने इस पुल का उद्घाटन आज ही सीएम नीतीश कुमार करने वाले हैं.

इस बारे में बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर में सारण बांध के टूटने के बाद छपरा के बंगरा घाट महासेतु की अप्रोच सड़क कट गयी. लगभग 50 मीटर तक अप्रोच सड़क का एरिया टूटा है. इस घटना के बाद बिहार के अला अधिकारी पहुंचकर मुआयना कर रहे हैं. साथ ही वहां पर मरम्मत का काम भी शुरू कर दिया गया है. मरम्मत के काम में सैकड़ों मजदूरों के साथ ही दो जेसीबी भी लगायी गयी है.

इसे भी पढ़ें – JBVNL को मिला सब्सिडी का 500 करोड़, पिछले साल की राशि मिली थी देर से, देना था 1350 करोड़

Catalyst IAS
ram janam hospital

RJD ने किया ट्ववीट

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इस घटना के बाद आरजेडी ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है.और गोपालगंज RJD ने ट्वीट किया है और लिखा है कि, गोपालगंज का बंगरा घाट का पुल जो CM द्वारा उद्घाटन के पहले ही टूट गया! अब BJP-JDU वाले हल्ला करेंगे कि पुल नहीं अप्रोच रोड टूटा है जैसे अप्रोच रोड विपक्ष ने बनाया हो! CM फिर भी उद्घाटन करेंगे क्योंकि वो आजकल किसी भी नई, पुरानी, जर्जर, टूटी चीज़ों का उद्घाटन करने को आमादा हैं!

 

यहां बता दें कि बंगरा घाट महासेतु के अप्रोच सड़क का निर्माण छपरा में लगभग 11 किलोमीटर के अलावा मुजफ्फरपुर साइड में 8 किलोमीटर तक किया गया है. और इस महासेतु के साथ ही अप्रोच सड़क की लागत 509 करोड़ है. फिर भी उद्घाटन के ऐन पहले ही अप्रोच सड़क का टूटना निर्माण कार्य पर सलाव खड़ करते है.

गौरतलब है कि इससे पहले गोपालगंज में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. गोपालगंज के सत्तर घाट पर बने एक पुल का अप्रोच सड़क बह गया था.

इसे भी पढ़ें – रूस के वैक्सीन बना लेने के बाद WHO की स्थिति “खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे” वाला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button