न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चमकाने के बहाने महिला के गहने ले उड़ा पतंंजली का कथित एजेंट

214

Bermo : बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी की आवासीय कॉलोनी में रहने वाले पावर प्लांट के वरीय मंडल अभियंता अर्जुन प्रसाद की पत्नी मधु प्रसाद के जेवरातों की सफाई करने के नाम पर लगभग लाख रुपये मूल्य की जेवरातों का बड़ी ही सफाई के साथ दो उच्चके ले उड़े. घटना मंगलवार दोपहर लगभग एक बजे की है.

पैकेट खोला तो उसमें सिर्फ गुलाबी पाउडर ही था

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आवासीय कॉलोनी के आवास संख्या टाइप फोर-8 में रहने वाले पावर प्लांट के एसडीइ अर्जुन प्रसाद किसी काम से मंगलवार को सुबह हजारीबाग गये हुए थे और आवास में उनकी पत्नी अकेली थी. दोपहर लगभग एक बजे 30-35 वर्ष के दो व्यक्ति आवास पर स्वयं को पतंजली कंपनी का आदमी बताते हुए कंपनी के प्रोडक्ट को लेकर सर्वे करने की बात कहते हुए आये. बाद में दोनों ने खुद को पतंजली के अलावा पीतल के अलावा सोना आदि के बने सामानों एवं जेवरातों को एक पाउडर के द्वारा सफाई कर चमकाने की भी बात कही. उसने विश्वास जमाने के लिए अभियंता पत्नी से पीतल का कोई बर्तन देने की बात कही. अभियंता पत्नी मधु प्रसाद ने पूजा घर का एक पीतल का ग्लास लाकर दिया. दोनों उच्चकों में से एक ने एक गुलाबी रंग का पाउडर निकाल कर ग्लास के एक हिस्से को साफ कर दिखा दिया.

hosp3

जेवरात की कीमत लगभग 80 हजार रुपये

बाद में दोनों ने मधु से उसके गले में पहले सोना के चेन, दोनों कान में सोना का टाना लगा कानवाला जेवर लेकर साफ करने लगा और इसी बीच बड़ी ही सफाई से उसे गायब कर दिया. दोनों ने एक प्लास्टिक के पैकेट में पाउडर एवं जेवरात को डालकर पेपर से पैक कर स्टेपल कर मधु को यह कहते हुए दिया कि आधा घंटे बाद उसे खोले नहीं तो वह रंग खराब हो जाएगा. आधा घंटे बाद अभियंता पत्नी ने पैकेट खोला तो उसमें सिर्फ गुलाबी पाउडर ही था और सारे जेवरात जिनकी कीमत लगभग 80 हजार रुपये की होगी गायब थे. बाद में सूचना पाकर डीवीसीकर्मी डीएन प्रसाद, देवनील कर्ण अभियंता के आवास पर पहुंचे लेकिन उच्चकों का पता नहीं चल पाया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: