JharkhandRanchi

पथ प्रमंडल रांची के प्रभारी ईई पर लगे आरोपों की होगी जांच, दो सदस्यीय कमेटी गठित

रांची के सांसद ने लगाया है आरोप- रिश्तेदार व पत्नी के नाम कंपनी खोली, दिलाया ठेका

Ranchi : पथ निर्माण विभाग ने रांची पथ डिवीजन के प्रभारी कार्यपालक अभियंता मो.इसराईल मंसूरी पर लगे आरोपों पर जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी का गठन किया है. मुख्य अभियंता यातायात अरविंद पांडेय व मुख्य अभियंता केंद्रीय निरूपण संगठन पथ निर्माण विभाग राजेश कुमार सिंह को जांच संचालन पदाधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है. दोनों अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे इसराईल अंसारी के विरुद्ध लगे आरोपों की जांच करके पूरा प्रतिवेदन एक सप्ताह के अंदर विभाग को दें.

दरअसल, रांची सांसद संजय सेठ ने यह आरोप लगाया था कि रांची पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता मो इसराईल अंसारी अपने रिश्तेदार व पत्नी के नाम कंस्ट्रक्शन कंपनी चला रहे हैं और विभाग का ठेका दिलाने का काम कर रहे हैं. 51 करोड़ का ठेका भी दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:सोमवार से रोज चलेगी हटिया-पटना पाटलिपुत्र एक्सप्रेस

Sanjeevani

पूरे मामले में संजय सेठ ने राज्य के मुख्य सचिव व पथ सचिव सुनील कुमार को जांच के लिए पत्र लिखा है. इसके अतिरिक्त विभाग के पास जगन्नाथपुर थाना के पुदांग क्षेत्र में रहनेवाले एक व्यक्ति ने भी उनके खिलाफ आरोप लगाये हैं.

इस मामले में मो इसराईल अंसारी का कहना है कि काम के लिए सभी को छूट है. रांची पथ प्रमंडल में किसी भी रिश्तेदार को काम नहीं दिया गया है, दूसरे पथ प्रमंडल में अगर कोई कार्य कर रहा है तो इसमें हमारी कोई गलती नहीं है.

इसे भी पढ़ें:PANCHAYAT ELECTION: उग्रवाद प्रभावित सिमडेगा में 77 फीसदी मतदान केन्द्र अति संवेदनशील

Related Articles

Back to top button