Bihar

नीतीश कुमार पर चिराग का आरोप कहा- पीएम मोदी का पद छीनने की फिराक में हैं सीएम

Patna : जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर अब बवाल मचना शुरू हो गया है. उपेंद्र कुशवाहा नहीं रविवार को कहा था कि नीतीश कुमार पीएम मटेरियल है. इस बयान पर तंज कसते हुए लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को ट्वीट करते हुए आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार पीएम मोदी की कुर्सी पर नजरें गड़ाए हुए हैं. उनकी पीएम बनने की जो सालों पुरानी महत्वाकांक्षा है, वह अब फिर से जोर मारने लगी है. अगर ऐसा नहीं होता तो उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल नहीं बताते.

वहीं दूसरा ट्वीट करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि एक मन की बात पीएम मोदी की ओर से सुनाया जाता है. अब दूसरी मन की बात पीएम मटेरियल की ओर से आई है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  छठी शादी करने को पूर्व मंत्री चौधरी बशीर बेताब, तीसरी पत्नी ने दर्ज कराया FIR

इसमें सिर्फ इतना ही अंतर है कि पीएम मटेरियल अपने स्वार्थ से सराबोर हैं. बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को चुनाव में रिजेक्ट कर दिया था, वह तो भाजपा की दया पर सीएम की कुर्सी पर विराजमान हैं और उन्हीं की कुर्सी हथियाने का षड्यंत्र रच रहे हैं.

जमुई सांसद चिराग पासवान ने एक के बाद एक दो ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं और पीएम मटेरियल वाले बयान पर उन्होंने साफ कह दिया है किसी के मैं तो अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करना चाहते हैं यही वजह है कि वह अपने लोगों से पीएम मटेरियल वाली बातें कहलवा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :5 अगस्त तक पूरे बिहार में बारिश और वज्रपात की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ब्लू अलर्ट

Advt

Related Articles

Back to top button