JamshedpurJharkhand

मानगो में चाकू घोंप कर युवक की हत्या करने के आरोपी चोरी की बाइक से पहुंचे थे शराब दुकान, साकची में हुई चाक़ूबाजी में भी संलिप्तता उजागर

Jamshedpur : मानगो गोलचक्कर के पास शराब दुकान पर विवाद में अरविंद कुमार सिंह की चाकू घोप कर हत्या करने के मामले के आरोपी शेख अशफाक और सारिक चोरी की बाइक से वहां पहुंचे थे. पुलिस ने घटना स्थल से उस बाइक की बरामदगी की है. जांच में यह बात सामने आई है कि बाइक की चोरी जुबली पार्क से हुई थी. इतना ही नहीं, मानगो की घटना से पहले साकची थाना अंतर्गत कब्रिस्तान के पास मंगलवार की देर शाम हुई चाकूबाजी में अशफाक और सारिक की संलिप्तता उजागर हो रही है.

घटनास्थल पर पहुंचे सिटी एसपी.

सूत्रों की मानें तो घटना के शिकार बिरसानगर निवासी समीर त्रिपाठी ने अशफाक की पहचान भी की है. हालांकि पुलिस ने अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. फिलहाल पुलिस साकची चाकूबाजी में अशफाक और उसके साथी की संलिप्तता की जांच में जुटी है. इधर साकची चाकूबाजी में घायल समीर को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है, जबकि मानगो हत्याकांड में पुलिस के हत्थे चढ़े अशफाक को इलाज के लिए अभी हम अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं घटना के बाद से फरार उसके साथी सारिक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. इस बीच सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने भी एमजीएम अस्पताल में पहुंच कर अशफाक से पूछताछ की. ताकि पूरे मामले का पर्दाफाश किया जा सके.

इसे भी पढ़ें – इस बार 15 करोड़ रुपये में रिटेन हुए विराट, यहां देखें रिटेन खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

Related Articles

Back to top button