Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह में किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को भेजा जेल

Giridih: तिसरी थाना क्षेत्र के गांव में एक किशोरी से दूसरे समुदाय के युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया. जानकारी के अनुसार तिसरी के एक गांव की पीड़िता गुरुवार की देर रात लघुशंका के लिए बड़ी बहन के साथ घर से निकली. तो दूसरे समुदाय का आरोपी पीड़िता का मुंह दबाकर घसीटते हुए कुछ दूर खेत में ले गया. जहां आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

इस दौरान पीड़िता जब मदद के लिए चिल्लाने लगी. तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया. वहीं छोटी बहन को काफी देर इंतजार करने के बाद भी लौटते नहीं देख परिजनों को मदद के लिए बुलाई.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : हैदराबाद की डॉक्टर के गैंग रेप और हत्या के अभियुक्तों का एनकाउंटर ‘फ़र्ज़ी’, 10 पुलिसवालों पर चले हत्या का केस : जाँच आयोग

Catalyst IAS
SIP abacus

हल्ला सुनकर आरोपी युवक वहां से फरार होने में सफल रहा. जबकि उसकी बडी बहन उसे खोजते हुए खेत तक पहुंच गई. जहां उसकी छोटी बहन नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी.

MDLM
Sanjeevani

परिजनों ने उससे पूरे मामले की जानकारी ली. घटना के दूसरे दिन शुक्रवार को परिजनों ने कैलाश सत्याशी चिल्ड्रेन फांउडेशन का सहारा लेकर तिसरी थाना पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मामले की गंभीरता देखते हुए तिसरी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:विद्युत आपूर्ति के लिए आत्मनिर्भर होगी रांची स्मार्ट सिटी, जीआइएस के बाद अब एचईसी में पावर सबस्टेशन भी तैयार

Related Articles

Back to top button