न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामगढ़ हत्याकांड: तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली, अब तक नहीं हुई आरोपी जवान की गिरफ्तारी 

1,377

Ramgarh: जिले के बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में 17 अगस्त को रेलकर्मी अशोक राम सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी आरपीएफ जवान पवन कुमार अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जवान फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए रेलवे पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. घटना के तीन दिन बीतने के बाद भी इस मामले में पुलिस को अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

इसे भी पढ़ेंः आर्थिक मंदी की दस्तकः भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए अगले पांच साल बेहद मुश्किल भरे हो सकते हैं

हत्या के बाद बैरक में पिस्टल छोड़कर फरार हुआ आरोपी जवान

17 अगस्त की रात नशे में धुत आरपीएफ जवान ने दूध मांगने के बहाने रेलकर्मी अशोक राम के घर में घुसकर रेलकर्मी समेत परिवार के पांच लोगों को गोली मारकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि रेलकर्मी अशोक राम सहित परिवार के पांच लोगों को गोली मारने के बाद जवान आरपीएफ के बैरक में आया था. वह बैरक में ही हत्या में इस्तेमाल की गयी सरकारी पिस्टल छोड़कर भाग गया था, जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः तहलका के पूर्व संपादक तरुण तेजपाल पर गोवा कोर्ट में रेप केस का ट्रायल जारी  रहेगा :  सुप्रीम कोर्ट

विरोध में लोगों ने किया था रेलवे ट्रैक और रोड जाम

वहीं बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में 17 अगस्त को हुई इस हत्याकांड के विरोध में रविवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने रामगढ़-भुरकुंडा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया था. सुबह से स्टेशन रोड सहित चौक के आसपास के सभी दुकानें भी बंद थी. हत्यारे की गिरफ्तारी व आश्रितों को नौकरी की मांग को लेकर बरकाकाना रेलवे स्टेशन में ट्रैक जाम कर दिया था. साथ ही भुरकुंडा-रामगढ़ मार्ग को भी सुबह से जाम कर दिया गया था, जिससे बरकाकाना रेल रूट से सभी ट्रेनों का आवागमन कई घंटों तक बाधित था.

गौरतलब है कि आरपीएफ जवान पवन कुमार के द्वारा सरकारी पिस्टल से गोलीबारी में रेलकर्मी अशोक राम, पत्नी लीला देवी और बड़ी पुत्री मीना देवी की मौत हो गई थी. जबकि दो घायलों का इलाज चल रहा है.

 

जवान की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन

 

इस मामले में धनबाद रेल एसपी दीपक कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि आरोपी जवान की गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया है. जो संभावित जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है. और उम्मीद है कि जल्दी ही आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः युवती से रेप के बाद धर्म बदलवा कर निकाह करने के मामले में पीड़ित युवती की कोर्ट में पेशी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: