न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का जवाब, कांग्रेस ने पीएम मोदी को एक्सीडेंटल टूरिस्ट करार दिया

मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गयी है. बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक्सीडेंटल टूरिस्ट करार दिया है.

911

Bhopal :  मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गयी है. बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक्सीडेंटल टूरिस्ट करार दिया है. शोभा ओझा ने पीएम मोदी के विदेश दौरों पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में मोदी पूरे विश्व का भ्रमण कर एक्सीडेंटल टूरिस्ट बन चुके हैं. कहा कि प्रधानमंत्री के विदेशी दौरों पर हुए खर्च का ब्यौरा सामने आ गया है. सरकार ने संसद में जो सूचना मुहैया कराई है, उसके अनुसार जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से अब तक उनके विदेश दौरों पर  लगभग  दो हजार करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. इस क्रम में शोभा ओझा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जनता की मेहनत की गाढ़ी कमाई से हजारों करोड़ रुपये विदेश यात्राओं में पानी की तरह बहा दिये, लेकिन उनकी विदेश यात्राओं से देश की जनता को कोई फायदा नहीं पहुंचा.

देश की भोली-भाली जनता मोदी की बातों में आ गयी

 शोभा ओझा ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान कभी न पूरे होने वाले वादों के सहारे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाई, पचुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने भ्रामक प्रचार कर देश के नागरिकों को गुमराह किया. मोदी ने हर नागरिकों के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने जैसे लुभावने वादे किये, जिससे देश की भोली-भाली जनता उनकी बातों में आ गयी. शोभा ओझा ने  कहा कि चाहे 15 लाख जमा कराने की बात हो, चाहे 100 दिन में विदेशों से काला धन वापस लाने की बात और चाहे हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात हो, हमारे सैनिक के एक सिर के बदले दस सिर लाने की बात हो, सभी वादे जुमले ही साबित हुए हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: