न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर ऑस्कर के लिए जायेगी,  पीएम मनमोहन बने अनुपम को भरोसा

अनुपम खेर ने दावा किया कि मनमोहन सिंह के किरदार में उनकी भूमिका  दर्शक पसंद करेंगे. वे शुक्रवार को  फिल्म को लेकर पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे.

925

NewDelhi : फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर ऑस्कर पुरस्कार के लिए जायेगी. यह भरोसा फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह बने अभिनेता अनुपम खेर ने जताया है.  अनुपम खेर ने दावा किया कि मनमोहन सिंह के किरदार में उनकी भूमिका  दर्शक पसंद करेंगे. वे शुक्रवार को  फिल्म को लेकर पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे. लोकसभा चुनाव से पूर्व द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म के रिलीज को लेकर किये गये सवाल के जवाब में   अनुपम ने कहा, अगर एक फिल्म सरकार और प्रधानमंत्री को लेकर है तो चुनाव से पहले इसे रिलीज करने का सही मतलब बनता है. इस क्रम में अनुपम खेर ने कहा, फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार की किताब पर आधारित है. कहा कि यह किताब चार साल से सार्वजनिक क्षेत्र में है और किसी ने भी इस पर आपत्ति नहीं जताई है. बताया कि दो साल पहले इस प्रोजेक्ट की घोषणा हुई थी. सभी अखबारों ने मेरे लुक के बारे में लिखा था. यह भी कहा कि फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर को सेंसर बोर्ड ने मुहर लगा दी है.

मनमोहन सिंह को सोनिया और राहुल गांधी के आगे विवश दिखाया गया है.  

अनुपम खेर के अनुसार यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में अभिनय और विचार से ज्यादा विरोध प्रदर्शनों पर ध्यान दिया जाता है.  कहा कि 500 फिल्मों में मैंने काम किया है, लेकिन यह सबसे कठिन भूमिका थी. मैंने इसमें अपना जीवन लगा दिया है, इसलिए  विरोध प्रदर्शन कर परेशान कर रहे हैं. मेरे अनुसार फिल्म ऑस्कर में भारत की ओर से एंट्री होनी चाहिए और मेरी अभिनय के लिए मुझे नामांकित किया जाना चाहिए. बता दें कि  27 दिसंबर को द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर जारी होने के बाद इसे लेकर सियासत तेज हो गयी है. ट्रेलर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आगे विवश दिखाया गया है.  ट्रेलर में एक सीन में पूर्व पीएम मनमोहन सोनिया गांधी से इस्तीफे की पेशकश करते हैं लेकिन सोनिया कहती हैं कि एक के बाद एक घोटाले उजागर होने के माहौल में राहुल कैसे संभाल सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार  फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी. कांग्रेस इस फिल्म का विरोध कर रही है.  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: