Crime NewsDhanbadJharkhandKhas-KhabarNEWS

फरार युवक ने जमकर मचाया उत्पात, लहराए हथियार, पुलिस ने दबोचा

Dhanbad: तोपचांची थाना के ठीक सामने एक व्यक्ति ने जमकर उत्पात मचाया. वो व्यक्ति अपने हाथ में तलवार कट्टा लिये बीच सड़क पर लहराता हुआ चल रहा था. कोई कुछ समझ नहीं पा रहा था. वो व्यक्ति एक ट्रक चालक बताया जा रहा है. हद तो तब हो गयी जब उसने हाथों में तलवार और कट्टा लेकर ट्रक से उतरा और पुलिसवालों पर ही तान दिया. थाने के सामने भाग दौड़ मच गयी. थाने के पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए. लेकिन फिर कुछ पुलिसवाले जान पर खेलकर उक्त आरोपी को झपटकर पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें: आजाद भारत में पहली बार महिला को दी जायेगी फांसी, सात परिजनों को कुल्हाड़ी से काट डाला था

दहेज उत्पीड़न केस का आरोपी है अब्दुल:

उत्पात मचाने वाले व्यक्ति अब्दुल वाहिद जो कि तोपचांची के कबीरडीह का रहने वाला है जिसकी शादी तोपचांची के ही चौथाडीह भुइयां चितरो में हुई थी. उसकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का केस अब्दुल वाहिद पर कर रखा था. डोरी एक्ट का केस होने की वजह से पुलिस लगातार आरोपी के घर दबिश दे रही थी लेकिन वो पकड़ में नहीं आ रहा था. अचानक तोपचांची पुलिस को सूचना मिली कि अब्दुल वाहिद आरोपी तोपचांची के तरफ ट्रक लेकर आ रहा है. पुलिस ने सड़क पर बेरिकेटिंग किया और यह घटना घटी.

इसे भी पढ़ें: सालभर से बंद पड़ी फैक्ट्री से अचानक अमोनिया गैस लीक होने से मची हड़कंप, इलाकों को खाली कराया गया

… पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा:

वहीं, मामले के बारे उत्पात मचाने वाले व्यक्ति से जब पूछा गया तो बहुत ही गुस्से में कैमरे के सामने अपनी पत्नी का नाम लेते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा.

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का सीएम हेमंत सोरेन को ऑफर- एनडीए में आओ, ज्यादा पाओ

Related Articles

Back to top button