Court NewsLead NewsNational

27 साल छोटी दूसरी पत्नी से SEX के वक्त दांत गड़ाता था 67 वर्षीय पति, कोर्ट ने कहा इसकी बत्तीसी निकालो

Indore : मध्य प्रदेश के इंदौर जिला न्यायालय ने चौकाने वाला फैसला सुनाया है. यह फैसला मीडिया की सुर्खियों बटोर रहा है. इंदौर का एक 67 वर्षीय सराफा कारोबारी 27 साल छोटी पत्नी से रिलेशन बनाते वक्त ( Kept gnashing his teeth while making a relation with his 27 years younger wife) दांत गड़ाता था. इससे परेशान होकर पत्नी ने अदालत की शरण ली. इस मामले की सुनावाई के बाद कोर्ट ने कहा कि इसकी बत्तीसी निकाल लो.

इसे भी पढ़ें:सर्दी जुकाम और ओमिक्रोन के बीच ये हैं अंतर, ना हों कंफ्यूज, ये हैं Omicron के शुरुआती लक्षण

ये है पूरा मामला

पत्नी ने दिसम्बर में पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स (Case of unnatural sex against her husband) का केस दर्ज कराया था. उसका आरोप है कि रिलेशन बनाते समय पति उसे काटता है, कोर्ट ने केस को महिला संबंधी गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए है, पुलिस को उसकी नकली बत्तीसी जब्त करने को कहा है, आरोपी गुजरात का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें:BIG ACCIDENT : सूरत में केमिकल टैंकर में रिसाव से 6 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा गंभीर

क्या कहा महिला के अधिवक्ता ने

महिला की ओर से अधिवक्ता कृष्ण कुमार कुम्हारे ने पैरवी की है, उन्होंने पर की गई हैवानियत के फोटो व चोट के निशान कोर्ट के समक्ष रखे थे, कोर्ट ने महिलाओं की गरिमा का हवाला देते हुए आरोपी को जल्द पेश करने की बात कही है.

पुलिस ने दिसम्बर 2021 में ज्वेलर्स को आरोपी बनाया था, उसकी पत्नी ने अप्राकृतिक सेक्स को लेकर बयान दर्ज कराए थे, पत्नी आंतरिक अंगों पर नकली दांतों से काटने के घाव की शिकायत की थी.

इसे भी पढ़ें:शर्मनाक! पद्म पुरस्कार विजेता गोद ली बेटी से साल भर करता रहा रेप, शिकायत पर हुई FIR

पहली पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी

पीडि़ता ने बताया कि ज्वेलर्स की पहली पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी, वह खुद भी पहले पति से काफी समय से अलग थी, रिश्तेदारों के जरिए से ज्वेलर्स का रिश्ता उसके पास आया था, अक्टूबर 2021 में दोनों ने शादी रचा ली थी. शादी की पहली रात ही उसने गलत तरीके से रिलेशन बनाए थे.

इसके बाद से बार-बार ऐसा ही करता रहा. इससे वह दिसम्बर की शुरुआत में गुजरात से इंदौर अपने घर आ गई. वहीं शिकायत के बाद आरोपी पति 7 दिसम्बर से फरार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :रांची जिला प्रशासन में धड़ल्ले से हो रहा टेंडर घोटाला, नियम को ताक पर रख अभियंता मनचाहों को दे रहे हैं काम (1)

Advt

Related Articles

Back to top button