न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

योगी के संगम स्नान पर थरूर का ट्वीट, गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं…  

योगी ने अपनी पूरे कैबिनेट के साथ संगम में स्नान किया. उनके साथ अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि और अन्य साधु-संतों ने भी डुबकी लगाई.

40

NewDelhi : गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं. जय गंगा मैया की… शशि थरूर के इस ट्वीट से यूपी की राजनीति गर्मा गयी है. शशि थरूर ने यह ट्वीट यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा मंगलवार को अपने मंत्रिमंडल के साथ संगम में डुबकी लगाये जाने की तसवीर देखने के बाद किया.  बता दें कि पहली बार लखनऊ से बाहर कुंभनगरी प्रयागराज में योगी कैबिनेट की बैठक भी हुई. इसके बाद योगी ने अपनी पूरे कैबिनेट के साथ संगम में स्नान किया. उनके साथ अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि और अन्य साधु-संतों ने भी डुबकी लगाई. संगम में स्नान की फोटो यूपी प्रशासन ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें मुख्यमंत्री कैबिनेट के साथ नहाते हुए दिख रहे हैं. इस तसवीर के शेयर होते ही सीएम के स्नान पर कांग्रेसी  नेता शशि थरूर ने चुटकी लेते हुए मंगलवार देर रात ट्वीट किया. गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं. जय गंगा मैया की.

 प्रियंका गांधी भी संगम में डुबकी लगाने वाली है

थरूर ने यह ट्वीट ऐसे समय किया है, जब यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संगम में डुबकी लगाने के साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी. बता दें कि सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी कुछ दिन पूर्व संगम में डुबकी लगाई थी.  लेकिन साथ ही योगी सरकार पर तंज  कसेत हुए कहा था कि संगम किनारे कैबिनेट लगाने से भी सरकार लोगों का भला नहीं करने वाली.  गंगा स्नान के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इसे मैं जीवन का सौभाग्य मानता हूं. आज का दिन प्रयागराज के लिए ऐतिहासिक दिन है. बताया कि स्नान से पूर्व योगी पूरे कैबिनेट के साथ संगम किनारे  स्थित विश्व प्रसिद्ध लेटे हुए हनुमान जी के दर्शन करने पहुंचे. योगी ने अक्षयवट और सरस्वती कूप के दर्शन भी किये. सीएम ने दिव्य कुम्भ, भव्य कुम्भ सेल्फी प्वाइंट पर अपने मंत्रियों के साथ फोटो भी खिंचवाई.

hosp1

इसे भी पढ़ेंः 2018 में भारत में कम हुआ भ्रष्टाचार, सोमालिया सबसे भ्रष्ट- डेनमार्क सबसे बेहतर- रिपोर्ट

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: