JharkhandRanchi

थोक वस्त्र विक्रेता संघ का चुनाव 29 को, सत्र 2020-22 के लिए चुने जायेंगे कार्यकारिणी के 11 सदस्य

विज्ञापन

Ranchi: झारखंड थोक वस्त्र विक्रेता संघ का वार्षिक चुनाव 29 सितंबर को होगा. संघ की ओर से यह निर्णय लिया गया है. यह चुनाव सत्र 2020-22 के लिए होगा. संघ की कार्यकारिणी में 11 सदस्यों के लिए चुनाव होगा जिसमें 19 उम्मीदवार मैदान में होंगे. संघ के सदस्य मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे.

संघ की ओर से बताया गया है कि इस बार के चुनाव में दो टीमें बनी है. जिसमें पहली टीम का नेतृत्व प्रकाश अरोड़ा अपने साथ 11 सदस्यों के साथ कर रहे हैं जबकि 8 अन्य सदस्य दूसरी टीम से हैं.

इन्होंने कहा कि वे पूरी टीम के साथ इस चुनाव में सदस्यों के सहयोग से चुने जायेंगे. सदस्य इसमें तत्परता दिखा रहे हैं. चुनावी मुद्दों की बात करते हुए इन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट समिति, पंचायत समिति, टैक्सटाइल पार्क, व्यापार क्षेत्र में बढ़ावा, व्यापारियों की मांगों को सरकार तक पहुंचाना और युवा नेतृत्व को जोड़ना सहित अन्य मुद्दें है. इन्होंने कहा कि संघ की ओर से इन मुद्दों का समाधान किया जायेगा.

advt

इसे भी पढ़ें – गढ़वा: सार्जेंट मेजर सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों पर अनुशासनहीनता का आरोप, एसपी ने कहा- होगी कार्रवाई

वहीं संघ के प्रमोद सारस्वत ने बताया कि टीमें अभियान चला रही हैं. मतदान दोपहर एक बजे से शाम सात बजे तक होगा. उन्होंने बताया कि कई सदस्य पूर्व की कार्यकारिणी में अपना योगदान देते आये हैं. उनका अनुभव हमारी टीम को मिलेगा. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मत देकर संघ को मजबूत करने की बात की.

इस दौरान अमरचंद बेगानी, अमरजीत गिरधर, बजरंग तोदी, बृजेश जालान, हैप्पी किंगर, कमल जैन, महेश बजाज, प्रमोद सारस्वत, सौरभ कटारुका, उमाशंकर कनोडिया सहित कुल 11 प्रत्याशी प्रकाश टीम से उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें – जेटीयू : राज्यपाल की अनुमति बिना शुरू किया पीएचडी कोर्स, नामांकन भी लिया

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button