न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमला में कपड़ा व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

307

Gumla: रायडीह थाना क्षेत्र के लौकी स्कूल के पास मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर एक कपड़ा व्यवसायी की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले किया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है हालांकि खबर लिखे जाने तक कपड़ा व्यवसायी की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

इसे भी पढ़ें – क्लर्क नियुक्ति के लिए फॉर्म की फीस 1000 रुपये, कितना जायज? हमें लिखें…

Sport House

बाइक पर सवार होकर आये थे तीन अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार रायडीह थाना क्षेत्र के लौकी स्कूल के पास मंगलवार बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आये थे. उसी समय कपड़ा व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी और आसानी से भाग गये. व्यक्ति मोटरसाइकिल पर कपड़ा बेचने का काम करता था. फिलहाल, उसकी पहचान नहीं हो पायी है.

इसे भी पढ़ें – #KrishiAshirwadYojana: 3000 करोड़ से घटकर हुआ 2250 करोड़ का, किसानों के खाते में अब तक गए सिर्फ 442 करोड़

मामले की छानबीन में जुट गयी है पुलिस

व्यवसायी कहां के रहनेवाले थे इसकी भी जानकारी पुलिस के द्वारा जुटायी जा रही है और पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें – शाह और मोदी को आचार संहिता मामले में क्लीन चिट देने का विरोध करनेवाले चुनाव आयुक्त अशोक लवासा की पत्नी को आयकर का नोटिस

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like