National

पाकिस्तान के बालाकोट में फिर सक्रिय हुए आतंकवादी: सेना प्रमुख रावत

विज्ञापन

Chennai: पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी गतिविधियां फिर से शुरू हो गयी है. और करीब 500 घुसपैठिये भारत में घुसने की फिराक में है. ये जानकारी सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को दी.

अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने हाल ही में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है. इससे पता चलता है कि बालाकोट प्रभावित हुआ था. वह क्षतिग्रस्त और नष्ट हुआ था. इसलिए लोग वहां से चले गए थे और अब वह फिर से सक्रिय हो गया है.’ उन्होंने कहा कि करीब 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में है.

advt

इसे भी पढ़ेंः#HowdyModi: मोदी ने पाक को दिया करारा जवाब, आतंकवाद के खिलाफ किया निर्णायक लड़ाई का आह्वान  

घुसपैठियों से निपटना आता है

सेना प्रमुख ने कहा, ‘भारतीय वायुसेना ने कुछ कदम उठाए हैं और अब वहां उन्हें लोगों का समर्थन हासिल है.’ सेना प्रमुख जनरल रावत ने ये भी कहा कि आतंकवादियों को हमारे इलाके में घुसपैठ करवाने के इरादे से ही पाकिस्तान संघर्षविराम उल्लंघन करता है. लेकिन हम जानते हैं कि संघर्षविराम उल्लंघन से कैसे निपटना है. हमारी फौज खुद को पोज़िशन करना और कार्रवाई करना जानती है. हम सतर्क हैं, और सुनिश्चित करेंगे कि घुसपैठ की ज़्यादा से ज़्यादा कोशिशें नाकाम हों.

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर किए गए आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना ने बालाकोट स्थित आतंकवादी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक किया था.

adv

इसे भी पढ़ेंः#Dhullu तेरे कारण : #BJP नेत्री ने कहा- मेरी मौत का इंतजार कर रहा है जिला प्रशासन

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close