न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार में झारखंड-नेपाल के रास्ते घुस सकते हैं आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस

930

Bhagalpur: राज्य की पुलिस को खुफिया इनपुट के जरिये यह सूचना मिली है कि झारखंड और नेपाल के रास्ते आतंकी बिहार में घुस सकते हैं.

इस जानकारी के बाद राज्य सरकार सतर्क हो गयी है. भागलपुर समेत सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. साथ ही लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है.

इसे भी पढ़ें- #BharatPetroleum में अपनी हिस्सेदारी बेचेगी मोदी सरकार, मुकेश अंबानी लगा सकते हैं बोली

रेलवे स्टेशनों पर आरपीएफ सतर्क

राज्य में आतंकियों के घुसने की सूचना को लेकर मालदा रेलवे डिवीजन के आरपीएफ कमांडेंट फ्रांसिस लोबो ने अपने अंदर आने वाले सभी स्टेशनों पर यात्रियों की सुरक्षा के लिए कई कदम उठाये हैं. उन्होंने सुरक्षा जांच के लिए स्वांग दस्ते को लगाया है.  आरपीएफ के सभी थानों को मुस्तैद रहने का निर्देश भी दिया है.

कमांडेंट ने बताया कि त्योहार आते ही देश में आतंकियों की गतिविधियां बढ़ जाती है. इसी को देखते हुए ऐसी सभी ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है जो लंबी दूरी तय करती है.

Related Posts

#Jahanabad :असामाजिक तत्वों ने प्रतिमा विसर्जन  के दौरान देवी प्रतिमा क्षतिग्रस्त की, #Firing, कई घायल, शहर में तनाव

शहर में कई इलाकों में धारा 144 लगा दी है.   कई जगहों पर तोड़फोड़ और मारपीट की घटनाएं घटी हैं.  दो दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है

WH MART 1

इस रेलमंडल में जमालपुर, भागलपुर, मालदह, साहिबगंज, बड़हरवा, सुल्तानगंज जैसे प्रमुख स्टेशन आते हैं.

इसे भी पढ़ें- सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ निगम ने चलाया जागरूरता अभियान, लोगों को दिलायी शपथ

झारखंड-नेपाल से लगने वाली सीमा पर खास नजर रखने की हिदायत

आरपीएफ कमांडेंट फ्रांसिस लोबो ने ने बताया कि सभी स्टेशनों पर संदिग्ध लोगों और लावारिस वस्तुओं पर नजर रखने के लिए सादे कपड़ों में जवानों को तैनात किया गया है. रेलवे स्टेशनों के अंदरी और बाहरी हिस्सों में प्रशिक्षित कुत्तों और सीसीटीवी कैमरे के जरिये कडी नजर रखी जा रही है.

खुफिया इनपुट की चेतावनी के बाद राज्य की सुरक्षा को देखते हुए भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने जिला पुलिस को सतर्क रहने का निर्देश दिया है. उन्होंने झारखंड और नेपाल से लगने वाली सीमा पर खास तौर पर नजर रखने की हिदायत दी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like