न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रांची के बिग बाजार में आतंकी हमला ! एटीएस टीम की मॉक ड्रिल

आतंकी हमले के लिए कितनी तैयार है एटीएस की टीम ?

4,821

Ranchi: रांची के बिग बाजार में देर रात चार आतंकवादी घुस गये और वहां दो लोगों को बंधक बना लिया. जैसे ही बिग बाजार में आतंकवादियों के घुसने की खबर एटीएस को मिली.

इसके बाद एटीएस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया और दो को गिरफ्तार कर लिया.

hosp3

दरअसल, ये कोई असली हमला नहीं था. बल्कि एटीएस की टीम ने मॉक ड्रिल की. इस दौरान आंतकी हमले से निपटने की तैयारी का भी जायजा लिया गया.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में महागठबंधन टूटा, सुभाष यादव को राजद ने चतरा से बनाया उम्मीदवार

एटीएस की टीम ने पूरे बिग बाजार को घेरा

मॉक ड्रिल के दौरान एटीएस की टीम ने पूरे बिग बाजार को घेर लिया. आसपास की बिल्डिंगों पर एटीएस के स्नाइपर आतंकियों को निशाना बनाने के लिए तैयार हो गए.

थोड़ी ही देर में एटीएस की टीम ने बिग बाजार के अंदर घुसे चार आतंकियों में से दो को मार गिराया और दो को जिंदा पकड़ लिया. एटीएस की इस कार्रवाई में होटल में मौजूद लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

इसे भी पढ़ेंःऐतिहासिक होगी कांग्रेस की ‘न्याय-न्यूनतम आय योजना’ :  आलमगीर आलम

मॉक ड्रिल में 40 से ज्यादा जवान हुए शामिल

राजधानी के बिग बाजार में आतंकी हमले से निपटने की तैयारी को लेकर एटीएस के जवानों की मॉक ड्रिल में 40 से अधिक जवान शामिल रहे. ये मॉक ड्रिल किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए की गयी.

वर्तमान में कहीं भी आतंकी हमला हो सकता है. इसको लेकर एटीएस की टीम कितनी अलर्ट है. इसी को परखने के लिए रांची के बिग बाजार में आतंकी हमले को लेकर मॉक ड्रिल हुई.

इसे भी पढ़ेंःमहिला जिप सदस्य ने मंत्री रणधीर सिंह पर लगाया थप्पड़ मारने का आरोप, मंत्री बोले आरोप लगाना आम बात, देखें वीडियो

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: