Lead NewsNationalTOP SLIDER

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 2 नागरिकों की मौत

Srinagar : जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आंतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया. इस हमले में दो जवान शहीद हो गये हैं. इसके अलावा दो नागरिकों की भी मौत हुई है. हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: दोस्तों के साथ खेलने गये बच्चे की संदेहास्पद स्थिति में मौत, दूसरे दिन डोभा में मिला शव

जम्मू-कश्मीर के सोपोर के आरामपोरा में नाका पर आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला किया. कश्मीर के आइजी विजय कुमार ने बताया कि इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है. इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है.

वहां सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि आतंकियों का बचना नामुमकिन है. आसपास के सभी चेक नाके सील कर दिये गये हैं.

advt

इसे भी पढ़ें: Jharkhand News : MANREGA के 53 हजार लंबित कुओं के निर्माण के लिए सामग्री मद में जिलों को मिले 29.55 करोड़

शहीद होनेवाले जवानों में कांस्टेबल वसीम अहमद पुत्र मोहम्मद साकिद भट निवासी नरबल श्रीनगर और कांस्टेबल शौकत अहमद पुत्र अब्दुल गनी निवासी गोरीपोरा बीरवाह बडगाम, शामिल हैं. एसआइ मुकेश कुमार और एसपीओ दानिश अहमद घायल हुए हैं.

जान गंवाने वाले नागरिकों में बशीर अहमद खान पुत्र गुलाम हसन निवासी मोहल्ला तलियान सोपोर और शौकत अहमद शल्ला पुत्र गुलाम कादिर निवासी शालीमार कॉलोनी सोपोर शामिल हैं. उधर नईम अहमद खान पुत्र मोहम्मद मकबूल निवासी महराजपोरा सोपोर घायल हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है.

इससे पहले शुक्रवार को भी जम्मू-कश्मीर के शोपियां में कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर हमला किया था. इस हमले में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ था.

इसे भी पढ़ें: अगर स्नातक के साथ 10 वीं में है 60 अंक, तो बायजू में कर सकते हैं 50 हजार प्रतिमाह की जॉब

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: