National

#TerrorAttack: हंदवाड़ा में 48 घंटे में दूसरा आतंकी हमला, सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद

विज्ञापन

Srinagar: जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा जिले में सोमवार को एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया जिसमें तीन सीआरपीएफ जवान शहीद हो गये हैं.

आतंकियों ने हंदवाड़ा के काजियाबाद इलाके में सीआरपीएफ की एक पट्रोलिंग टीम पर फायरिंग की. हमले में शामिल एक आतंकी को जवानों ने मार गिराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों के एक दल ने सोमवार शाम काजियाबाद में पट्रोलिंग ड्यूटी पर जा रहे सीआरपीएफ के एक काफिले पर फायरिंग की थी.

गोलीबारी के बाद हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवानों ने एक हमलावर को मार गिराया. वहीं इलाके में जवाबी कार्रवाई के दौरान घायल सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गये.

इसे भी पढ़ें – बोकारो थर्मल :  लॉकडाउन में फंसे पश्चिम बंगाल के 12 मजदूरों ने 400 किलोमीटर पैदल चलकर घर जाने का लिया फैसला

कुपवाड़ा में हाई अलर्ट, बड़े तलाशी अभियान शुरू

घटना की जानकारी के बाद करालगुंड, काजियाबाद और नौगाम के इलाकों में सेना ने एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया है.  परेशन में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी शामिल हो रहे हैं.

दो बड़ी आतंकी घटनाओं के बाद सेना की स्पेशल फोर्सेज और राष्ट्रीय राइफल्स की कई टीमों ने कुपवाड़ा में बड़े स्तर पर आतंकियों की तलाश शुरू की है.

इसे भी पढ़ें – #Jharkhand की अलग-अलग जेलों में बंद 784 कैदियों को मिली जमानत

हंदवाड़ा में शहीद हुए थे पांच जवान

काजियाबाद की इस घटना से पहले सोमवार को ही चांजमुल्ला गांव में बंधक बनाए हुए कश्मीरियों को छुड़ाने गई सेना और पुलिस की टीम पर हमला हुआ था.

इस घटना के बाद हुई मुठभेड़ में सेना के कर्नल आशुतोष शर्मा और मेजर अनुज सूद समेत कुल चार जवान और एक पुलिसकर्मी शहीद हुए थे.

इसे भी पढ़ें – UPSC ने सिविल सेवा पीटी की स्थगित, 20 मई के बाद घोषित होगी नयी तारीख

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: