National

ईद की खुशियों के बीच आतंकियों का आतंक, पुलवामा में महिला की गोली मारकर हत्या, एक घायल

Srinagar : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बुधवार को आतंकवादियों ने एक महिला को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की गोली लगने से एक व्यक्ति घायल भी हुआ है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में आज सिंगू-नरबाल इलाके में एक महिला और एक पुरुष पर गोलियां चलाईं. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल महिला की मौत हो गई. घायल पुरुष को अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान नगीना बानो के तौर पर हुई है.

इसे भी पढ़ेंःगिरिराज के बयान पर सियासत गरम, जेडीयू का पलटवार- नीतीश को नसीहत देने की हैसियत नहीं

घायल की हालत गंभीर

घटना के बारे में सूत्रों ने बताया कि बुधवार सुबह ईद के दिन काकापोरा के नारबल गांव में आतंकियों ने नगेना बानो नाम की महिला को गोली मार दी. जिससे की घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी.

वहीं इस गोलीबारी में मोहम्मद सुल्तान नाम का एक अन्य युवक घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंची और इलाके को पूरी तरह से घेर लिया. फिलहाल क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आतंकियों की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक : पति-पत्नी दोनों हैं पारा शिक्षक, मानदेय के अभाव में नहीं करा पा रहे बेटी का इलाज

मृतका के पति भी आतंकियों ने की थी हत्या

घटना के बारे में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के घर में घुसकर आतंकियों ने गोलीबारी की. जिससे की महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतका के पति मोहम्मद यूसुफ लोन की भी 19 मई, 2017 में आतंकियों ने हत्या कर दी थी.

Related Articles

Back to top button