JamtaraJharkhand

झुंड से बिछड़े हाथी का जामताड़ा में आतंक, एक को कुचलकर मार डाला

JAMTARA: झुंड से बिछड़े एक हाथी ने एक व्यक्ति को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. घटना मंगलवार की देर रात की बतायी जा रही है. मृतक की पहचान जिले के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के मदनकट्टा कालाझरिया निवासी शंकर सिंह उम्र लगभग 50 वर्ष के रूप में हुई है. इस घटना से क्षेत्र में दहशत व शौक का माहौल है. साथी ही झुंड से बिछड़े हाथी ने एक व्यक्ति के घर को भी क्षति पहुंचायी है.

बता दें कि पिछले दो दिन पूर्व ही इसी हाथी ने जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मालडीहा गांव में दंपत्ति को कुचलकर मार डाला था. दो बार करमाटांड़ थाना क्षेत्र में एक को कुचला. क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है. लोग डर के साये में रात बीता रहे हैं.

इसे भी पढ़ें–अमन साव के बाद आतंक का पर्याय बना गैंगस्टर शाहरुख खान उर्फ तिवारी

ram janam hospital
Catalyst IAS
The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इस संबंध में अंचलाधिकारी गुलजार अंजुम से पूछने पर बताया कि अपने क्षेत्र के लोगों को आगाह कर दिया गया है सभी को सतर्क रहने को कहा गया है वही फॉरेस्ट विभाग के पदाधिकारी को सूचित कर दिया गया है .हाथियों के कुचलने से मृत शंकर सिंह के परिजन को सरकारी जो भी मुआवजा है उन्हें मिलेगी.
वन विभाग के अनुसार हाथी को भगाकर धनबाद जिला पहुंचा दिया गया है. धनबाद जिले के टुंडी क्षेत्र में हाथी के प्रवेश करने की जानकारी वन विभाग द्वारा दी गई है.

इसे भी पढ़ें– बिहार में अब सात बजे तक खुलेंगी दुकानें, 10 जिलों में 10 से कम सक्रिय मरीज

Related Articles

Back to top button