न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेलंगाना चुनाव : भाजपा ने मोदी की जनसभाओं के लिए प्रस्ताव भेजा

16

Hyderabad : भाजपा की तेलंगाना इकाई ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन जन सभाओं के आयोजन के लिए पार्टी आलाकमान को प्रस्ताव भेजा है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. लक्ष्मण ने यहां संवाददाताओं को बताया कि चुनाव से पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा कुछ और जन सभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें – ईसाई से ज्यादा हिंदू धर्म में हुआ है आदिवासियों का धर्मांतरण

विधानसभा के लिए 7 दिसंबर को होना है चुनाव

लक्ष्मण ने कहा,  मोदी की तीन जनसभाओं के लिए इंतजाम किया जा रहा है. अमित शाह के फिर से आने की उम्मीद है. हम प्रधानमंत्री से कम से कम चार सभाओं में भाग लेने का अनुरोध करेंगे. तीन सभाओं के लिए प्रस्ताव भेजा गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीत महागठबंधन भारी हार की ओर बढ़ रही है. इस बीच, युवा तेलंगाना पार्टी (वाइटीपी) नेताओं ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है. वाइटीपी प्रमुख जे. बालकृष्ण रेड्डी ने कहा कि उनकी पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ काम करने का फैसला किया है.

संपर्क किए जाने पर तेलंगाना भाजपा के मुख्य प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा कि चुनाव से पहले शाह के पांच जनसभाओं को संबोधित करने की उम्मीद है. हालांकि, उन्होंने कहा कि इस बारे में ब्यौरे को अंतिम रुप दिया जाना अभी बाकी है और प्रस्ताव को मंजूरी मिलनी भी बाकी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: