न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेलंगानाः पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से 10 लोगों की मौत, कई घायल

आग लगने के बाद फैक्ट्री में हुआ धमाका

291

Vaarangal: तेलंगाना में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत की खबर है, जबकि कई लोग इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा वारंगल जिले के काशीबुगा इलाके में स्थित भद्रकाली फैक्ट्री में हुआ है. आग बुझाने के लिए दमकल की चार गाड़ियों को लगाया गया है. मारे गए लोग फैक्ट्री के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. खबर है कि आग के बाद हुए धमाके से फैक्ट्री की इमारत गिर गई. धमाका इतना जोरदार था कि इस हादसे में मारे गए कई कर्मचारियों के शव यूनिट से सैकड़ों फीट दूर मिले.

इसे भी पढ़ेंः ‘अफवाह’ रोकने के लिए सरकार, समाज व टेक्निकल कंपनी को एकसाथ काम करने की जरुरतः व्हाट्सऐप

फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां हालत को काबू करने में लगी है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. कहा जा रहा है कि हो सकता है कि पटाखे बनाने वाला कोई पदार्थ विस्फोट हुआ हो. वही घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को एमजीएम सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस वक्त फैक्ट्री में ये हादसा हुआ, वहां 25 लोग काम कर रहे थे. ऐसे में प्रशासन को डर है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: