Biharlok sabha election 2019

गिरिराज के बयान पर गरमायी सियासत, तेजस्वी का BJP प्रत्याशी के बहाने नीतीश पर वार

Patna: लोकसभा चुनाव में तीखी बयानबाजी का दौर जारी है. इधर बिहार के बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने एक बार फिर मुस्लिमों को लेकर बड़ा बयान दिया.

भाजपा के इस फायरब्रांड नेता के बोल पर सियासत भी गरम है. सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गिरिराज की बयानबाजी पर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है.

इसे भी पढ़ेंःप्रियंका गांधी नहीं अजय राय देंगे वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर

advt

क्या कहा था गिरिराज ने

भाजपा प्रत्याषी गिरिराज ने बुधवार को बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम समाज को लेकर बयानबाजी की है. उन्होंने कहा कि कब्र के लिए तीन हाथ की जगह चाहिए, लेकिन लोग वंदे मातरम और भारत माता की जय नहीं बोलते.

राजद उम्मीदवार तनवीर हसन पर हमला करते हुए कहा कि आरजेडी के उम्मीदवार दरभंगा में कहते हैं कि मैं वंदे मातरम नहीं बोलूंगा.

यहां (बेगूसराय) में भी कुछ लोग आकर के बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पायजामा पहनकर विष उगल रहे हैं. लेकिन मैं कहना चाहता हूं जो वंदे मातरम नहीं गा सकता, जो भारत की मातृभूमि को नमन नहीं कर सकता, अरे गिरिराज के नाना-दादा सिमरिया घाट में गंगा नदी के किनारे मरे, उसी भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया लेकिन तुम्हें तो तीन हाथ का जगह चाहिए. अगर तुम नहीं कर पाओगे तो देश तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव 2019 : चुनाव आयोग ने  742 करोड़ कैश सहित 3152.54  करोड़ के सामान जब्त किये

adv


तेजस्वी का पलटवार

गिरिराज सिहं के बयान का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लिखा कि नीतीश कुमार की तथाकथित गांधीगिरी की ऐसी-तैसी करता विषराज सिंह. नीतीश कुमार इसका हाथ पकड़े झोली फैला वोट मांग रहे हैं. कहां गई नीतीश कुमार की अंतरात्मा. खबरदार चाचा, आगे से बापू गांधी का नाम लिया तो..शर्म तो नहीं आ रही होगी.

इसे भी पढ़ेंःमोदी -शाह की जोड़ी सत्ता में आयी, तो इसके लिए सिर्फ राहुल गांधी जिम्मेवार होंगे  : केजरीवाल

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button