न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिराज के बयान पर गरमायी सियासत, तेजस्वी का BJP प्रत्याशी के बहाने नीतीश पर वार

गिरिराज सिंह को दी विषराज की संज्ञा

611

Patna: लोकसभा चुनाव में तीखी बयानबाजी का दौर जारी है. इधर बिहार के बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने एक बार फिर मुस्लिमों को लेकर बड़ा बयान दिया.

भाजपा के इस फायरब्रांड नेता के बोल पर सियासत भी गरम है. सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गिरिराज की बयानबाजी पर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ेंःप्रियंका गांधी नहीं अजय राय देंगे वाराणसी से पीएम मोदी को टक्कर

क्या कहा था गिरिराज ने

भाजपा प्रत्याषी गिरिराज ने बुधवार को बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम समाज को लेकर बयानबाजी की है. उन्होंने कहा कि कब्र के लिए तीन हाथ की जगह चाहिए, लेकिन लोग वंदे मातरम और भारत माता की जय नहीं बोलते.

राजद उम्मीदवार तनवीर हसन पर हमला करते हुए कहा कि आरजेडी के उम्मीदवार दरभंगा में कहते हैं कि मैं वंदे मातरम नहीं बोलूंगा.

यहां (बेगूसराय) में भी कुछ लोग आकर के बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पायजामा पहनकर विष उगल रहे हैं. लेकिन मैं कहना चाहता हूं जो वंदे मातरम नहीं गा सकता, जो भारत की मातृभूमि को नमन नहीं कर सकता, अरे गिरिराज के नाना-दादा सिमरिया घाट में गंगा नदी के किनारे मरे, उसी भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया लेकिन तुम्हें तो तीन हाथ का जगह चाहिए. अगर तुम नहीं कर पाओगे तो देश तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा.

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव 2019 : चुनाव आयोग ने  742 करोड़ कैश सहित 3152.54  करोड़ के सामान जब्त किये

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02


तेजस्वी का पलटवार

गिरिराज सिहं के बयान का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लिखा कि नीतीश कुमार की तथाकथित गांधीगिरी की ऐसी-तैसी करता विषराज सिंह. नीतीश कुमार इसका हाथ पकड़े झोली फैला वोट मांग रहे हैं. कहां गई नीतीश कुमार की अंतरात्मा. खबरदार चाचा, आगे से बापू गांधी का नाम लिया तो..शर्म तो नहीं आ रही होगी.

इसे भी पढ़ेंःमोदी -शाह की जोड़ी सत्ता में आयी, तो इसके लिए सिर्फ राहुल गांधी जिम्मेवार होंगे  : केजरीवाल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like