न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में है राक्षस राज 

कुछ लोग कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे, मगर भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे.

88

Patna : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर रविवार को निशाना साधते हुए प्रदेश में सत्तारूढ़ सरकार की तुलना राक्षस राज से की और कहा कि जनता इस सरकार से त्रस्त है.

इसे भी पढ़ें : दिल्ली की वायु गुणवत्ता पर राहुल गांधी ने कहा – यह एक गंभीर समस्या, इसे कम करना हमारी…

बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री कृष्ण सिंह की जयंती पर महागठबंधन में शामिल कांग्रेस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में राजद नेता तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनकी ओर इशारा करते हुए आरोप लगाया कि कुछ लोग कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे, मगर भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे.

hosp1

बिहार को कब मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा 

तेजस्वी ने नीतीश पर कुर्सी के लोभ में फंसे होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह उन्होंने जनादेश का अपमान किया और भाजपा के साथ मिल गए, इससे बिहार की जनता नाराज है और काफी गुस्से में है.

इसे भी पढ़ें : केंद्रीय सूचना आयोग ने पीएमओ को दिया निर्देश, कहा – मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों…

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है और इसलिए हमारे साथ गठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ गए थे, लेकिन सूबे में अब अपराध और भ्रष्टाचार है. बिहार में अपराध में लगातार वृद्धि होने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा आज इस प्रदेश में राक्षस राज है और जनता इस सरकार से त्रस्त है.

तेजस्वी ने नीतीश और सुशील से सवाल किया कि केंद्र की वर्तमान सरकार के साढे़ चार साल के कार्यकाल के दौरान में बिहार को क्या मिला? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा?

इसे भी पढ़ें : ‘अबकी बार हिंदुओं की सरकार’ की कार्य योजना तैयार करेंगे तोगड़िया

जदयू और भाजपा को बिहार की कोई चिंता नहीं

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्तारूढ़ जदयू और भाजपा को बिहार की कोई चिंता नहीं है.

समारोह को बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, पार्टी चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री एवं हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने भी संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें : देश में अर्द्धसैनिक बलों के खाली पड़े हैं 61,000 से अधिक पद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: