Bihar

बिहार : तेजस्वी ने भाजपा सांसद के पैर धोकर पीने की निंदा की 

Patna : राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा पड़ोसी राज्य झारखंड में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के पैर धोकर पीने की घटना की निंदा की गई. साथ ही उन्होंने दुबे पर अपने कार्यकर्ता के माध्यम से गोड्डा की एक अदालत में विभिन्न मीडिया संगठनों पर मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हें डराने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया है.

Jharkhand Rai

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि दुबे इस शर्मनाक आचरण के लिए माफी मांगने की बजाय गोड्डा की एक अदालत में साह के माध्यम से प्रमुख समाचार संगठनों पर मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हें डराने की कोशिश कर रहे हैं.

ट्वीट कर सांसद पर लगाया आरोप

दुबे बिहार के भागलपुर जिले के निवासी है जो झारखंड के गोड्डा से पिछले दो बार से सांसद हैं. दुबे इसी हफ्ते के शुरू में मीडिया में आयी खबरों के कारण विवादों में घिरे थे जिनमें पवन साह नाम के एक कार्यकर्ता को सार्वजनिक रूप से उनके पांव धोकर पीते हुए दिखाया गया था.

तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर दुबे पर आरोप लगाया कि वह उनके पांव धोकर पीने वाले कार्यकर्ता के माध्यम से गोड्डा की एक अदालत में प्रमुख समाचार संगठनों पर मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हें डराने की कोशिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : पूरे प्रकरण से साबित होता है कि निशिकांत दुबे सामंती दर्प के शिकार हैं

मीडिया को नियंत्रित कर रही है भाजपा : केजरीवाल

तेजस्वी की इस टिप्पणी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आरोप लगाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि पैसे और विज्ञापनदाताओं के जरिए मीडिया को नियंत्रित कर रही भाजपा ने अब अपने सांसद के कृत्य को प्रसारित और प्रकाशित करने की हिम्मत दिखाने वालों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करने का निर्णय लिया है.

इसे भी पढ़ें : IIT ISM के नशे में धुत तीन छात्रों ने लड़कियों से की छेड़खानी

जानें क्या है मामला

झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे एक कार्यक्रम में मौजूद थे. उसी बीच पार्टी के एक कार्यकर्ता द्वारा सांसद का पैर धोया गया फिर उस पानी को पी लिया गया. सांसद दुबे ने उसे रोकने की बजाय कार्यकर्ता को ऐसा करने दिया तथा उस तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट किया. मामला जब विवादग्रस्त हुआ तो इस पूरे घटनाक्रम को सांसद ने न्यायसंगत ठहरा दिया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: