न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालू यादव की जल्द रिहाई के प्रबंध के लिए दिल्ली जाएंगे तेजप्रताप

999

Patna: लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप इन दिनों राजनीति में काफी सक्रिय हैं. वही बुधवार को उन्होंने कहा कि वह अपने पिता लालू प्रसाद की रिहाई का प्रबंध करने के लिए जल्द राष्ट्रीय राजधानी जाएंगे. ज्ञात हो कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद चारा घोटाला से जुड़े कई मामलों में सजा काट रहे हैं. और फिलहाल रांची के रिम्स में इलाजरत हैं. तेजप्रताप यादव ने यह टिप्पणी राज्यव्यापी धरने का नेतृत्व करने के दौरान की.

रिहाई के प्रबंध के लिए जाउंगा दिल्ली

राजद की युवा इकाई के कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के कथित दुरुपयोग और पार्टी सुप्रीमो को फंसाने के विरोध में सभी जिलों में धरना दिया. प्रसाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और ये मामले उनके मुख्यमंत्री रहने के दौरान के हैं.
यादव ने कहा कि प्रसाद को मामलों में फंसाया गया है. भाजपा सरकार राजनीतिक फायदे के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. भाजपा राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल कर सुनिश्चित कर रही है कि प्रसाद जमानत पर रिहा नहीं हों. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय उनके जेल से बाहर आने से भाजपा का विरोध करने वाली ताकतों में जोश भर जाएगा. पूर्व मंत्री ने कहा, ‘ यह लंबे समय तक नहीं चलने वाला है. मैं जल्द दिल्ली के लिए रवाना होऊंगा और उनकी रिहाई के लिए प्रबंध करूंगा.’

इसे भी पढ़ें- झारखंड में ह्यूमन ट्रैफिकिंग को रोकने के लिए कूलियों, ऑटो और रिक्शा चालकों की ली जायेगी मदद

इसे भी पढ़ें- चार सालों में रघुवर सरकार ने अपने प्रचार-प्रसार में खर्च किए तीन अरब रुपए

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: