न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फैमिली कोर्ट पहुंचे ही नहीं तेजप्रताप, तलाक की अर्जी नहीं ली वापस

27

Patna: राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच खबर है कि तेजप्रताप कोर्ट ही नहीं पहुंचे. बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी डालकर सबकों चौंका दिया था. वही आज होनेवाली पहली सुनवाई को लेकर मीडिया में ये खबर आ रही थी कि तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी वापस ले ली है. लेकिन तेज प्रताप कोर्ट ही नहीं पहुंचे. कोर्ट में आज बंद कमरे में सुनवाई की. वकील की मांग पर यह सुनवाई बंद कमरे में की गई. कोर्ट ने सुनवाई के बाद कहा कि केस सुनवाई के लायक है. अब ऐश्वर्या राय को नोटिस भेजा जाएगा.अब कोर्ट ने 8 जनवरी को सुनवाई की तारीख तय की है.

फैसले से सकते में लालू परिवार 

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से इसी साल 12 मई को तेजप्रताप की शादी हुई थी. वही नवंबर में अचानक से तेजप्रताप के रिश्ते तोड़ने के लिए दायर की गई तलाक की अर्जी ने लालू परिवार में मानो भूचाल ला दिया. तेजप्रताप को समझाने की उनके परिवार के लोगों ने काफी कोशिश भी की थी. हालांकि, तेजप्रताप ने अपने फैसले पर कायम रहते हुए कहा था कि वो घुट-घुट कर नहीं जी सकते. उनके और ऐश्वर्या के विचार नहीं मिलते. ऐसे में दोनों का अलग हो जाना ही सही होगा.

ज्ञात हो कि परिवार और ससुरालवाले लगातार तेजप्रताप को मनाने की कोशिश जुटी थे. वही परिवार के दबाव के कारण पिछले कई दिनों से तेजप्रताप अपने घर पटना नहीं लौटे थे. गुरुवार को वो सुनवाई के पटना तो पहुंचे, लेकिन कोर्ट नहीं आये.

इसे भी पढ़ेंःमोमेंटम झारखंड: 3.10 लाख करोड़ के 210 MOU, गुजर गये 635 दिन- एक भी प्रोजेक्ट जमीं पर नहीं

जानिये पारा शिक्षकों के लिए क्या है खुशखबरी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: