NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेजस्वी यादव ने किया सुशील मोदी पर तंज, कहा- आप कोई डॉक्टर नहीं

लालू की जमानत को रद्द करने की मांग सुशील मोदी की नकारात्मक राजनीति है

348

Patna : राजद नेता तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के बारे में कहा कि वह कोई डॉक्टर नहीं. उन्होंने एसा अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की अस्थायी जमानत रद्द करने की उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की मांग को लेकर कहा. साथ ही उन्होंने सुशील मोदी की मांग को  नकारात्मक राजनीति करार दिया. गौरतलब है कि राजद प्रमुख की कांग्रेस और तेदेपा के नेताओं के साथ बैठक पर ऐतराज जताते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री ने सीबीआई से अनुरोध किया था कि वह झारखंड हाईकोर्ट से लालू की जमानत रद्द करने की मांग करे. गौरतलब है कि झारखंड हाईकोर्ट ने स्वास्थ्य आधार पर लालू की अस्थायी जमानत मंजूर की थी.

इसे भी पढ़ें- विस मॉनसून सत्र : राज्य अनुसूचित जाति आयोग विधेयक समेत चार विधेयक पास

सुशील मोदी की मांग उनकी नकारात्मक राजनीति

लालू ने अपनी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के यहां 10 सर्कुलर रोड स्थित बंगला में बैठकें की है. उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में फिस्टुला सर्जरी कराई है. वहीं सुशील मोदी की मांग को लेकर तेजस्वी ने उनपर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जो कुछ कह रहे हैं वह नकारात्मक राजनीति का उदाहरण है. लालू प्रसाद की जमानत स्वास्थ्य आधार पर मंजूर हुई थी और उप मुख्यमंत्री कोई डॉक्टर नहीं हैं. वह मेरे पिता के पाास जाने के लिए स्वतंत्र हैं और वह खुद से यह देखें कि मेरे पिता कितने बीमार हैं और उन्हें इलाज की किस हद तक जरूरत है जो उन्हें जेल में नहीं मिल सकता.

इसे भी पढ़ें- टीडीएस घोटाला किया, उधार के पैसे से टीडीएस जमा किये और कंपनियों से पैसे भी नहीं वसूले

लालू के फोन कॉल की गहन जांच की मांग

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को लालू प्रसाद के साथ यहां किसी भी अस्पताल में जाना चाहिए और यह देखना चाहिए कि राजद प्रमुख जेल से बाहर रहने के हकदार हैं या नहीं. उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू को चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी ठहराया गया है. झारखंड हाईकोर्ट ने 29 जून को उनकी अस्थायी जमानत मेडिकल आधार पर 17 अगस्त तक के लिए बढ़ा दी थी. इस बीच, जदयू प्रवक्ता एवं विधान परिषद सदस्य नीरज कुमार ने गुरुवार को एक बयान जाारी कर लालू के फोन कॉल ब्योरे की गहन जांच की मांग की. उन्होंने दावा किया कि लालू राजनीतिक गतिविधियां कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- घोषणा कर भूल गयी सरकारः 19 जुलाई- ना शेट्टी जी आये सदर अस्पताल चलाने, ना हर अनुमंडल में बना पॉलिटेक्निक कॉलेज

इसे भी पढ़ें- विधानसभा :  सीपी सिंह ने सुखदेव भगत को छोड़कर, हेमंत, प्रदीप सहित विपक्ष के सभी को देशद्रोही बताया

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

nilaai_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.