BiharLead News

तेजस्वी यादव ने कहा, बिहार पुलिस है घूसखोर

Patna: बिहार विधानसभा (Vidhan sabha) में पिछले सत्र के दौरान विधायकों के साथ मारपीट मामले में सदन में चर्चा खूब हो रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सदन में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि मान-सम्मान बेचकर विधायक नहीं रह सकते हैं. तेजस्वी ने कहा कि ऐसी परंपरा मत शुरू कीजिए. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का अब धैर्य खत्म होता जा रहा है. ये मैं आपके मान-सम्मान की बात कर रहा हूं.

जब विधायकों का मान सम्मान भी नहीं रहा तो जनता क्यों भेजेगी विधायकों को. सब कहते थे कि सीएम नीतीश से सीखना चाहिए. लेकिन मुख्यमंत्री को ही धैर्य सीखना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि इसबार विपक्ष संख्या में कम नहीं है. जनता और जमात भी हमारे साथ है.

इसे भी पढ़ें :हिन्दू बनना चाहता है मुस्लिम युवक, कोर्ट में लगायी अर्जी

सदन में तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा में यह गलत परंपरा मत बनाइए. सरकार आती और जाती रहती है. ऐसा न हो कि सरकार बदलने पर दूसरी सरकार विधायकों पर गोली चला दें. तेजस्वी ने आगे कहा कि जो भी पुलिस अधिकारी दोषी है, उस पर सख्त कार्रवाई हो, जिससे आगे संदेश जाए.

विधानसभा में विधायकों की पिटाई के मसले पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान किया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि विधायकों की पिटाई करने वाले दोषी पदाधिकारियों के ऊपर तुरंत एक्शन लिया जाए.

इसे भी पढ़ें :जगन्नाथ महतो को शिक्षा मंत्रालय वापस, हफीजुल को निबंधन

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर विधानसभा अध्यक्ष यह मानते हैं कि विपक्ष का कोई विधायक मारपीट के मामले में दोषी है तो उस पर कार्रवाई करने की बजाय आसन मुझ पर जो चाहे कार्रवाई करें.

तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष ने जिस कानून का विरोध किया, वो काला कानून है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस अभी शराबबंदी कानून लागू होने के बाद घूसखोर हो गई है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मेरे इस बात की पुष्टि जीतन राम मांझी जी करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर यह कानून लागू हो जाए तो, बिहार में पुलिस तांडव मचाएगी.

इसे भी पढ़ें :जस्टिस अष्टम उत्तम आनंद की मौत का मामला: मंत्री बन्ना गुप्ता ने 7 दिनों में धनबाद डीसी और एसपी से मांगी रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button