BiharBihar UpdatesLead News

तेजस्वी यादव ने की भविष्यवाणी 2 से 3 महीने में गिर जायेगी नीतीश सरकार

अपने विधान सभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे, नीतीश सरकार पर जमकर बरसे

Raghopur  : बिहार  विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ी भविष्यवाणी की है. तेजस्वी ने ये ऐलान कर सबको चौंका दिया है कि बहुत जल्दी बिहार में नीतीश सरकार गिर जायेगी. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को अपने विधान सभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे. यहां उन्होंने कटाव क्षेत्र का निरीक्षण किया और  नीतीश सरकार पर खूब बरसे.

तेजस्वी ने ये आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में सड़क निर्माण से लेकर सभी विकास योजनाओं पर रोक लगा दी गयी है ताकि लालू परिवार को इसके लिए जिम्मेदार माना जाए. उन्होंने ये भी कहा कि 2018 में जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने अपने क्षेत्र में कटाव रोकने के लिए 900 करोड़ का फंड जारी किया था, लेकिन सरकार से हटने के बाद नीतीश सरकार ने यहां पर कोई भी फंड जारी नहीं किया.

इसे भी पढ़ें :अपने वेतन को लेकर क्या है भारतीय राष्ट्रपति का ‘शिकवा’

advt

नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल

नीतीश सरकार को घेरते हुए तेजस्वी ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने बिना वैक्सीन के ही इंजेक्शन लगाने के वायरल वीडियो पर नीतीश सरकार और स्वास्थ्य विभाग को घेरते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई.

गौरतलब हो कि बीते दिन छपरा से जो वीडियो वायरल हुआ उसमें देखा जा सकता है कि बिना वैक्सीन के ही टीकाकरण कर दिया गया. इसके बाद तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार अपनी नीतियों से भटक गई है. इसके साथ ही कहा है कि मंगल पांडे पिछले कई साल से बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं लेकिन 15 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए हैं लेकिन कार्रवाई नहीं हुई.

adv

इसे भी पढ़ें :हाईटेक हुई रांची पुलिस, 750 हाई डेंसिटी कैमरे से शहर की निगरानी, अपराधियों का बचना मुश्किल

शिक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए

तेजस्वी ने शिक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि 15 साल में बिहार में शिक्षा व्यवस्था बद से बदतर कर दी गई है . एसटीईटी मामले में तेजस्वी ने मंत्री और अधिकारी दोनों को दोषी ठहराया और कहा कि इस मामले में दोनों पर कार्रवाई होनी चाहिए. अगर सरकार नहीं चेती तो और मुश्किलें बढ़ेंगी. वहीँ पत्रकारों ने जब उनके वैक्सीन नहीं लेने पर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि जब 70 फीसदी आबादी को वैक्सीन लग जायेगी तो उसके बाद ही वो वैक्सीन लेंगे.

इसे भी पढ़ें :रांची में यहां लगवाएं कोवैक्सीन का दूसरा डोज, देखिए पूरी लिस्ट

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: