Bihar

प्रशिक्षण शिविर में बोले तेजस्वी- सत्ता में आना है तो हमें मानसिक रूप से होना होगा स्वस्थ

Patna : पटना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 1 पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर दो दिवसीय राजनीतिक प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद मौजूद रहे. तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में प्रशिक्षण कार्यक्रम की शुरुआत की गयी. प्रशिक्षण कार्यक्रम के उपरांत तेजस्वी यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के जरिए राजद को और भी मजबूत बनाना है और अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जायेगा.

Sanjeevani

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों को देश में विध्वंसात्मक विचारधारा वाली पार्टी से लड़ाई लड़नी है तो वैसे में हम लोगों को रणनीति बना कर लड़ाई लड़नी होगी और इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देना बहुत ही जरूरी है.

MDLM

इसे भी पढ़ें :75 देशों में पहुंचेगा मेड-इन-बिहार उत्पादः शाहनवाज हुसैन

इस दौरान तेजस्वी यादव ने सरकार के कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि सूबे में अपराध चरम पर है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. सृजन घोटाले के मामले में अपराधी अब तक बाहर घूम रहे हैं.

किसी को भी इस मामले में सजा नहीं मिली है. राजद के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी पार्टी के आधार व मजबूत अंग हैं. जो काम करें उन्हें आगे बढ़ायें, सम्मानित करें. जो काम करेगा पार्टी उसे आगे बढ़ायेगी.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हमें मानसिक, शारीरिक एवं वैचारिक रूप से तैयार हो कर संगठन को मजबूत करना होगा तभी राजद बहुमत प्राप्त कर सकेगा. हम एक एक जिला अध्यक्ष से अलग कमरे में बात कर मिलेंगे, समस्या को समझेंगे और समाधान करेंगे.

इसे भी पढ़ें:OBC आरक्षण: कांग्रेस के धरने पर भाजपा का कटाक्ष, कहा- क्रियान्वयन करनेवाले ही दे रहे हैं धरना

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज देश कठिन दौर से गुजर रहा है. संविधान, लोकतंत्र पर खतरा मंडरा रहा है. देश की सम्पतियों को बेचा जा रहा है. गरीबी, बेरोजगारी से लोग त्रस्त हैं. देश बचेगा या रहेगा इसका फैसला लेना होगा.

नफरत की राजनीति हो रही है. भाई-भाई को लड़ाया जा रहा है. गरीब और गरीब होते जा रहे हैं अमीर और अमीर बन रहे हैं. कुछ चुनिंदा अमीरों को बेइंतहा अमीर बनाने की साजिश चल रही है. हमारी पार्टी राजद सब की पार्टी है. सभी जाति-धर्म, और वर्गों के बीच जा कर उन्हें पार्टी से जोड़ें.

इसे भी पढ़ें:बिहार सरकार की बड़ी कार्रवाई, दो IPS अधिकारी 4 साल तक सस्पेंड

Related Articles

Back to top button