Bihar

पीएम पर तेजप्रताप का तंज- ‘कतनो खईबो लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!’

विज्ञापन

Patna: प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को अचानक दिल्ली में चल रहे ‘हुनर हाट’ पहुंचे तो चर्चा शुरू हो गयी. अपने 50 मिनट के हुनर हाट दौरे के दौरान पीएम मोदी ने बिहारी व्यजंन चखा, तो इसे बिहार चुनाव से जोड़ कर देखा जाने लगा. अब प्रधानमंत्री के लिट्टी चोखा खाने पर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने तंज कसा है.

लिट्टी-चोखा खाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को रिट्वीट करते हुए तेज प्रताप यादव ने भोजपुरी में पीएम पर तंज कसा है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!’ जिसका मतलब है कि आप कितना भी लिट्टी चोखा खा लो, लेकिन बिहार को जो आपने धोखा दिया है वो कोई भी नहीं भूलेगा.

इसे भी पढ़ेंः#DhulluMahto: क्या सिस्टम और पुलिस-प्रशासन इस आरोप से मुक्त हो पायेगा कि वह गुलाम नहीं है

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत पूरा विपक्ष लगातार बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमलावर है और डबल इंजन सरकार के नाम पर बिहारवासियों को धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं.

लिट्टी-चोखा खाते ही बिहार चुनाव से जोड़ गयी तस्वीर

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई दिल्ली के राजघाट पर चल रहे हुनर हाट पहुंचे और कई लोगों से मुलाकात की. इस दौरान यहां पर उन्होंने बिहारी व्यंजन लिट्टी चोखा का स्वाद लिया और ट्विटर पर फोटो ट्वीट की.

पीएम के तस्वीर ट्वीट करने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया लिट्टी चोखा की तस्वीरों से भर गया और हर किसी ने इसे बिहार चुनाव से जोड़ा. सोशल मीडिया पर अनुमान लगाये जाने लगे कि 2020 के आखिर में बिहार चुनाव है, इसलिए प्रधानमंत्री लिट्टी चोखा खाया. ताकि बिहार के लोगों से सीधा संबंध साध सकें.

इसे भी पढ़ेंः#Tamilnadu: बस-लॉरी की टक्कर में 20 लोगों की मौत- कई घायल, राहत व बचाव कार्य जारी

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close