BiharOFFBEAT

तेज प्रताप यादव ने शुरू किया अपना नया बिजनेस, खूब हो रही है तारीफ

Patna: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. तेज प्रताप यादव ने अपना नया बिजनेस शुरू किया है. तेज प्रताप यादव लालू राबड़ी ब्रांड की अगरबत्ती बेच रहे हैं जिस की खूब तारीफ की जा रही है.

तेज प्रताप यादव हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं कि वह सुर्खियों में आ जाते हैं. कभी कृष्णा बनते हैं तो कभी शंकर के रूप में नजर आते हैं. इस बार तेज प्रताप यादव ने नया बिजनेस करके सुर्खियां बटोरी हैं जिसकी तारीफ भी हो रही है.

दरअसल राजद विधायक तेज प्रताप यादव फूलों से अगरबत्ती बना रहे हैं और इस अगरबत्ती का नाम है लालू राबड़ी ब्रांड.
यह अगरबत्ती मंदिरों में चढ़े फूलों से तैयार की जा रही है.

मंदिरों में चढ़ाए गए फूलों को एकत्र कर उनसे अगरबत्ती बनाई जाती है. इसकी लकड़ी बांस की नहीं बल्कि नारियल के पत्ते की होती है.

इसे भी पढ़ें : मंत्रिमंडल विस्तार के बहाने बिहार में खूब हो रही सियासत, निशाने पर नीतीश

कहा जाता है कि इन अगरबत्ती में किसी रसायन का इस्तेमाल नहीं किया जाता. अगरबत्ती का नाम LR रखा गया है यानी लोग इसे लालू राबड़ी अगरबत्ती बता रहे हैं.

खास बात यह है कि यह किसी शोरूम में तैयार नहीं किया जा रहा बल्कि पटना और दानापुर के लालू खटाल में अगरबत्ती को बनवाया जा रहा है. लालू प्रसाद यादव की गाय और भैंस यही रखी जाती है.

तेज प्रताप यादव कभी कभार यहां आते हैं लेकिन इसकी निगरानी हमेशा वह अपने मोबाइल से करते हैं. इस बार तेज प्रताप यादव की तारीफ जरूर की जा रही है. लोग उनके काम को जरूर पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : इस एक्ट्रेस की वजह से टूटने के कगार पर पहुंच गयी थी सौरव गांगुली और डोना की शादी

Related Articles

Back to top button