Bihar

तेज प्रताप यादव ने लगाया आरोप, आरएसएस-भाजपा मुझे मारने की साजिश रच रहे हैं  

विज्ञापन

Patna : बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी जान को खतरा बताते हुए भाजपा और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाया है. बता दें कि तेज प्रताप ने कहा कि भाजपा और आरएसएस पर उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा कि ईद के मौके पर बुधवार को वे महुआ में लोगों से मिल रहे थे, तब हथियार से लैस एक आदमी ने उनका हाथ पकड़ा. बता दें कि तेज प्रताप यादव महुआ विधानसभा से विधायक हैं. वह अक्सर यहां अपने क्षेत्र में भ्रमण करने आते रहते हैं. बुधवार को वह बकरीद के मौके पर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करने पहुंचे थे.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार तेज प्रताप यादव ने कहा कि महुआ जाने के क्रम में हथियार से लैस एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ा. वह हाथ   छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था. आरएसएस और भाजपा  द्वारा उऩ्हें मारने की साजिश की जा रही है. कहा कि जब विधायक और मंत्री भी यहां सुरक्षित नहीं है, तो फिर आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है?

इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह लोकसभाः 2500 परिवारों से रोजगार छिन गया, मजदूरों के साथ भी हुआ अन्याय, पार्टी कार्यकर्ता भी हुए नाराज

उसकी पहचान राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के चालक के रूप में हुई

बाद में जिस शख्स ने तेज प्रताप यादव का हाथ पकड़ा था, उसकी पहचान राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के चालक के रूप में हुई.  वह महुआ में स्वागत के लिए खड़े लोगों में शामिल था. हालांकि, बाद में उस हथियारबंद शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया. बता दें कि तेज प्रताप यादव पूर्व में जुलाई माह में आरएसएस पर उनके ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया था.  उनका आरोप था कि भाजपा और आरएसएस फेसबुक अकाउंट हैक कर उनके परिवार में आंतरिक कलह पैदा करने की साजिश रच रहे है.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड के गांव-गांव की आम कहावत “मनरेगा में जो काम करेगा वो मरेगा”

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: