Bihar

एक्शन में आये तेजप्रताप यादव, सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा

Patna : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक तरफ जहां ट्विटर के जरिए लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं तो वहीं उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव अब जमीन पर उतर कर सरकार की मुश्किलें और बढ़ाने में लग गये हैं. इसी क्रम में तेजप्रताप यादव ने बुधवार को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच का निरीक्षण किया.

दरअसल लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप बुधवार को मुजफ्फरपुर दौरे पर हैं. उन्होंने एसकेएमसीएच अस्पताल का निरीक्षण किया. एसकेएमसीएच में स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल जानने के बाद तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला.

advt

तेज प्रताप ने कहा है कि सूबे में स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त रखने का सारा दावा झूठा है और नीतीश सरकार को अपने झूठ के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में अनलॉक-2 का एलान, अब चार बजे तक खुलेंगी दुकानें, शनिवार शाम से सोमवार सुबह तक कंप्लीट लॉकडाउन

तेज प्रताप यादव ने एसकेएमसीएच में मरीजों और उनके परिजनों से मुलाकात कर हाल-चाल भी जाना. थोड़ी देर तक यहां रहने के बाद तेज प्रताप वहां से रवाना हो गये.

तेज प्रताप यादव जिस वक्त एसकेएमसीएच पहुंचे उस वक्त वहां उनकी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. हालात ऐसे हो गये कि एसकेएमसीएच के अधीक्षक को भी हटाने के लिए चेतावनी तक देनी पड़ी.

उन्होंने माइक से कहा कि लोग अस्पताल में भीड़ न लगायें और शांति व्यवस्था को बहाल रखें. सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए अधीक्षक बार-बार अपील करते रहे.

इसके पहले तेज प्रताप यादव हाजीपुर भी पहुंचे थे. पिछले दिनों उन्होंने हाजीपुर के अस्पताल का निरीक्षण किया था. इसके बाद तेज प्रताप अपने पूर्व विधानसभा क्षेत्र महुआ भी गये थे.

इसे भी पढ़ें – ड्राइविंग लाइसेंस? अभी और देर लगेगी…

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: