न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बाबा रामदेव के साथ दिखे तेजप्रताप, तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

81

Patna: कई दिनों से लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने अपने परिवार से दूरी बना लिया है. इस बीच चर्चा थी कि तेज एक बार फिर धार्मिक शहरों के भ्रमण में निकल गये. वहीं सोशल मीडिया पर तेजप्रताप की एक फोटो तेजी से वायरल होने लगी है, जिसमें तेजप्रताप यादव योगगुरु बाबा रामदेव के साथ खड़े है. वायरल हो रहे तस्वीर में तेजप्रताप धोती-कुर्ता में है. साथ में बाबा रामदेव भी है. तेजप्रताप फिलहाल हरिद्वार में है. उनके ख़ास दोस्‍तों की माने तो तेजप्रताप घर लौटने के मूड में नहीं हैं.

हरिद्वार में हैं तेजप्रताप

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पिछले डेढ़ महीने से अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक को लेकर चर्चा में है. इस मामले में परिवार से सहयोग नहीं मिलने पर तेजप्रताप अपने परिवार के सदस्यों से भी नाराज चल रहे है. तेजप्रताप को ट्रैक कर रहे राजद नेताओं के अनुसार वो अभी हरिद्वार में है.

गौरलतब है कि तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को ही रात में अपने ट्वीटर से ट्वीट करते हुए कहा था कि मेरे जीने का तरीका बदला है तेवर नहीं. उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनकी कई तस्वीरें थी साथ ही साथ उसमे पिता लालू और छोटे भाई तेजस्वी यादव की तस्वीर भी थी. उन्होंने अपने ट्वीट में ये साफ़ कह दिया था कि ‘हिम्मत, जुनून, हौसला, आज भी वही है, मेरे जीने का तरीका बदला है तेवर नहीं.

बता दें कि पिछले 30 दिसंबर को तलाक को लेकर पहली सुनवाई के लिए तेजप्रताप लगभग एक महीना बाद मथुरा से वापस लौटे थे. कोर्ट में हुए सुनवाई के बाद भी तेजप्रताप अपने घर पर नहीं पहुचे और पटना में ही एक होटल में रहने लगे थे. इस दौरान कई बार वो अपने मित्रों के घर पर खाना खाने के लिए भी पहुंचे. पिछले दिनों ये खबर आई कि तेजप्रताप एक बार फिर पटना से बाहर चले गए है और इसके बारे किसी को कुछ नहीं बताया है.

इसे भी पढ़ें: परिवार से नाराज तेजप्रताप ने किया सीएम नीतीश को फोन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: