BiharMain Slider

साली के RJD में शामिल होते बोले तेजप्रताप – जिस खानदान ने बर्बाद की जिंदगी उसपर नहीं तनिक भी भरोसा  

Patna : बिहार में इस दिनों राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है. जोड़ तोड़ और दल बदल का आलम फिर से शुरू हो गय़ा है. इसी माहौल में RJD में एक बार फिर से खलबली मची हुई है. लालू के बड़े लाल यानि कि तेजप्रताप यादव छोटे भाई तेजस्वी से नाराज हैं. दरअसल तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की चचेरी बहन करिश्मा राय ने आरजेडी ज्वाइन कर लिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  की मौजूदगी में करिश्मा ने पार्टी का दामन थामा. लेकिन ये सब खुद लालू यादव की मर्जी से ही हुआ है.

कहा जा रहा है कि लालू ने बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या के बीच खराब हुए रिशेतों को असर पार्टी पर भी पड़ा. जिसकी भरपाई के लिए ही चंद्रिका राय के बड़े भाई विधानचंद्र राय की बेटी करिश्मा को पार्टी ज्वाइन कराया गया है.

हालांकि करिश्मा के आरजेडी ज्वाइन करने से लालू के परिवार में एक बार फिर से कलह हो सकता है. क्योंकि करिश्मा के पार्टी ज्वाइन करने के बाद से तेज प्रताव यादव खासे नाराज बताये जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें –क्या नेपोटिज्म के शिकार हुए सुशांत सिंह? एक्टर की मौत मामले में संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ

तेजप्रताप ने फैसले पर जतायी नाराजगी

इस बारे में तेज प्रताप ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि इस मामले पर मेरी कोई राय नहीं ली गयी. साथ तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर करिश्मा को पार्टी ज्वाइन कराने में किस बात की जल्दबाजी थी. तेज प्रताप ने कहा कि जब इसी महीने तलाक के मामले पर कोर्ट में सुनवाई होना है तो ऐसे वक्त में परिवरा के सदस्यों को पार्टी ज्वाइन कराना सही नहीं है.

तेजप्रताप यादव ने  इससे आगे कहा कि जिस चन्द्रिका राय के परिवार से वे कोर्ट में केस लड़ रहे हैं, तो ऐसे में इनके खानदान के किसी भी सदस्य को वे स्वीकार नहीं कर सकते. तेजप्रताप ने कहा कि वे पार्टी के फैसले से बेहद नाराज हैं. साथ ही कहा कि ऐसे परिवार पर उन्हें तनिक भी भरोसा नहीं है, जिसने उनकी जिंदगी खराब की हो.

हालांकि लालू यादव के इस फैसले को दूरगामी राजनीति के तौर देखा जा रहा है. साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि इससे एक बार फिर से ये साबित करने की कोशिश की गयी है कि लालू आज भी यादवों के हितैषी हैं.

इसे भी पढ़ें – ये क्या! गये तो थे दुल्हनियां लाने लेकिन खुद ही फंस गये में फेर में

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close