न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जहानाबाद में बोले तेजप्रताप,  मैं ही बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं  

बिहार के जहानाबाद में आयोजित रैली में तेज प्रताप यादव ने खुद को बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव घोषित करते हुए कहा कि मैं ही दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं.

63

Patna : मैं ही बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं.   बिहार के जहानाबाद में आयोजित रैली में तेज प्रताप यादव ने खुद को बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव घोषित करते हुए कहा कि मैं ही दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं.  राजनीतिक गलियारों में  तेज प्रताप का यह ऐलान अपने पिता लालू प्रसाद यादव की विरासत में दावा ठोकने जैसा माना जा रहा है.   बता दें कि लालू  प्रसाद की गैरमौजूदगी में एक तरह से पार्टी का काम कामकाज देख रहे अपने भाई तेजस्वी पर  तेज प्रताप कई हमले कर चुके हैं. हालांकि कैमरे के सामने दोनों भाई हमेशा गले मिलते हुए नजर आते हैं.

जहानाबाद में तेज प्रताप यादव ने अपने पिता की तारीफ करते हुए कहा, वह बहुत ही ऊर्जावान हैं. वह एक दिन में 10-12 कार्यक्रमों हिस्सा लेते हैं. लेकिन अब नेता ही दो चार कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद थक जाते हैं.  बता दें कि तेज प्रताप जहानाबाद में  राजद प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के समर्थन में रैली करने आये थे.  इस क्रम में तेज प्रताप ने अपने भाषण में भाई का नाम तो नहीं लिया है लेकिन उन्होंने इशारों-इशारों में ही उन पर निशाना साधा.

इसे भी पढ़ें- तूफान फानी को लेकर प्रधानमंत्री का झारखंड दौरा रद्द, राज्य के 15 जिलों के स्कूल भी 3 और 4 मई को…

 राजद के टिकट कुछ चापलूसों को बांटे गये  हैं

बता दें कि तेजस्वी यादव ने बीमार होने के कारण कई रैलियों को कैंसिल कर दिया है. तेज प्रताप के भाषण से  यह साफ है कि वह कहां और किस पर निशान साध रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं लालू प्रसाद यादव का खून हूं. वह हमारे आदर्श और गुरू हैं. मैं ही बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं.. तेज प्रताप यादव यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि राजद के टिकट कुछ चापलूसों को बांटे गये  हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनका प्रत्याशी जहानाबाद में एक लाख से अधिक वोटों से जीतेगा.

Related Posts

मुंगेर में हाइ प्रोफाइल डबल मर्डरः #RJDMLA की भतीजी का बॉयफ्रेंड के साथ मिला शव

पहली नजर में पुलिस मान रही आत्महत्या, प्यार में असफल होने पर जाने देने की आशंका

सारण लोकसभा सीट से जैसे ही तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय को सारण से टिकट दिया गया, उसी दिन से दोनों भाइयों को मनमुटाव और बढ़ गया है. सारण लोकसभा सीट से लालू प्रसाद यादव कई बार चुनाव जीत चुके हैं. तेज प्रताप यादव ने शादी के कुछ ही महीने बाद ही तलाक दे दिया था. तेज प्रताप इस बात भी नाराज हैं कि पिता की सीट परिवार के ही किसी सदस्य को क्यों नहीं दी गयी.

इसे भी पढ़ेंः राहुल की रैली में आदिवासी महिलाओं ने लगाए मोदी जिंदाबाद के नारे, पूछा- हमारे नारे को नोट किया या नहीं 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: