न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेज प्रताप को लग रहा है जान का डर, नीतीश कुमार से और अधिक सुरक्षा मांगी

राजद नेता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सीएम नीतीश कुमार से और अधिक सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने राज्य में बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाये.

49

Patna : राजद नेता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सीएम नीतीश कुमार से और अधिक सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने राज्य में बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाये. पत्रकारों से बातचीत के क्रम में तेज प्रताप ने कहा, मुझे डर है कि कोई किसी को भी मार सकता है. हर रोज एक हत्या हो रही है. मैं मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि मेरी सुरक्षा बढ़ाई जाये. कहा कि राज्य में कानून एवं व्यवस्था बिगड़ रही हैं. मैं सड़क पर चलने से डरता हूं. हालात ऐसे हैं कि एक वक्त ऐसा लगता है कि अंगरक्षक भी पर्याप्त नहीं हैं. बता दें कि राज्य में कानूनव्यवस्था की स्थिति इस वक्त खराब चल रही है.  30 दिसंबर को माओवादियों ने औरंगाबाद जिले में भाजपा विधायक के चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी और चार बसों में आग लगा दी थी.  एक दिन पहले ही सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में भी राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. राजद नेता इंदल पासवान की मौत की खबर से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और इस हत्या के आरोपी के घर में आग लगा दी.

mi banner add

  इतना ही नहीं उसके नाबालिग बेटे समेत दो लोगों की इतनी पिटाई की कि उसने दम तोड़ दिया. अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर तेज प्रताप ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा कि चाचा नीतीश खुद को आम आदमी कहते हैं फिर लावलश्कर के साथ क्यों चलते हैं?  उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में कोई अधिकारी किसी भी जनप्रतिनिधि की बात सुनने को तैयार नहीं है.  तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारी भ्रष्ट हो गये हैं.    

 ऐश्वर्या के परिवार वालों ने मेरे पीछे सीआईडी छुड़वा दिया

 तेज प्रताप यादव ने नये साल पर मंगलवार को अपने भाई तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर अपनी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की और उनका आर्शीवाद लिया. मां से भेंट करने के बाद तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से सारे रिश्तेनाते खत्म करने की बात दोहराई.  उन्होंने कहा कि मां उनके हर फैसले के साथ हैं. इसके बाद उन्होंने बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा था कि इतने दिनों के बाद कोई भी अपनी मां से मिलेगा तो भावुक तो हो ही जायेगा. मां तो मां होती है. ऐश्वर्या से तलाक संबंधी एक प्रश्न पर तेज प्रताप ने कहा था, उसके (ऐश्वर्या) परिवार वालों से मेरा सभी रिश्तानाता समाप्त हो गया. उन लोगों ने मेरे साथ क्या व्यवहार किया है, यह मैं बता नहीं सकता. ऐश्वर्या के परिवार वालों ने मेरे पीछे सीआईडी (जासूस) छुड़वा दिया है. खैर, इससे कुछ होनाजाना नहीं है. मैंने अदालत में सारी बातें बता दी हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: