BiharCrime News

मधेपुरा में घर के बाहर सो रहे किशोर की गोली मारकर हत्या

Madhepura: जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत आलमनगर थाना क्षेत्र के रतवारा स्थित गंगापुर कचहरी टोला वार्ड नंबर-3 में देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि किशोर दरवाजे पर अकेला सोया हुआ था. मध्य रात्रि अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी.

जब परिवार के लोग सोमवार सुबह जगे तो किशोर को मृत देख परिवार वालों और गांव वालों को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक किशोर का नाम सोनू कुमार है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड सरकार पर भड़की भाजपा, कहा- रघुवर दास की गिरफ्तारी को तैयार नहीं होने पर पुलिस पदाधिकारियों का किया तबादला

Catalyst IAS
SIP abacus

परिजनों की मानें तो बीती रात गांव में एक शादी थी 12:00 बजे के आसपास उनलोगों को गोली की आवाज सुनाई दी लेकिन लोग उसे अनसुना कर दिए.

MDLM
Sanjeevani

किशोर को गोली छाती और पेट के बीच में मारी गई है. ऐसा प्रतीत होता है कि गोली बहुत नजदीक से मारी गई है. फिलहाल हत्या के संबंध में परिजन कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं.

इस संबंध में ओपी प्रभारी विजय पासवान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजन भी फिलहाल कोई लिखित आवेदन नहीं दिये हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें:आम और खास के बीच चर्चा का बाजार गरम, आखिर 17 मई को क्या होगा?

Related Articles

Back to top button